Home /News /bihar /

cm nitish kumar nalanda jansabha bomb throw police arrest 1 person

CM नीतीश कुमार की जनसभा में पटाखा फेंके जाने से हंगामा, एक व्यक्ति पुलिस हिरासत में

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

CM Nitish Kumar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नालंदा में हो रही 'जनसभा' के पास पटाखा फोड़ा गया है. पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है.

पटना. नालंदा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ‘जनसभा’ के पास पटाखा फोड़े जाने की घटना सामने आई है. इस सिलसिले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को नालंदा के हाई स्कूल सिलाव के पास आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां मंच के पीछे एक युवक ने पटाखा छोड़ दिया. पुलिस ने युवक को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है.

इससे पहले, समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट में कहा गया था कि नालंदा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ‘जनसभा’ के पास बम फेंका गया है. हालांकि, बाद में यह बात गलत साबित हुई.

मौके पर मौजूद एक उच्च पदाधिकारी ने अनौपचारिक बातचीत में बताया कि धमाका हुआ और उसकी आवाज सुनकर ये विस्फोट की तरह ही लगा लेकिन पुलिस वालों ने बताया है कि यह पटाखा है, जिसकी आवाज ज्यादा तेज थी. पुलिस ने शुभम के पास से पटाखे, माचिस की तीलियां और चाबी जब्त की है.

लेकिन बड़ा सवाल यह है कि वह शख्स कार्यक्रम स्थल तक विस्फोटक के साथ कैसे मौजूद रह सका? जबकि मुख्यमंत्री के सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत कार्यक्रम से पूर्व डॉग स्क्वॉयड और बम निरोधक दस्ता पूरे सभास्थल का निरीक्षण करते हैं, कार्यक्रम खत्म होने तक दोनों स्क्वॉयड की ड्यूटी कार्यक्रम स्थल पर होती है.

Tags: Nitish kumar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर