लाइव टीवी

कांग्रेस सांसद का आरोप- पृथ्वी शॉ को क्रिकेट छोड़ने के लिए MNS से मिल रही धमकी

ANIRUDH ARWAL | News18Hindi
Updated: October 14, 2018, 7:02 AM IST

अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के परिवार को धमकी भरा फोन किया जा रहा है और साथ ही पृथ्‍वी शॉ को अंतरराष्ट्रीय टीम से बाहर करने की धमकी दी जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2018, 7:02 AM IST
  • Share this:
बिहार के अरवल के राज्‍यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने आरोप लगाया है कि अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी पृथ्‍वी शॉ  को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) नेता की ओर से प्रताड़ित किया जा रहा है. राज्‍यसभा सांसद ने आरोप लगाया है कि पृथ्‍वी शॉ के परिवार को फोन कर उन्हें क्रिकेट छोड़ने की धमकी दी जा रही है.

जानकारी के अनुसार, राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के चुनाव अभियान समिति के चेयरमैन अखिलेश प्रसाद सिंह ने श्री कृष्ण जयंती समारोह के मौके पर पत्रकारों से कहा कि गुजरात में बिहारियों के साथ जो हमले हो रहे हैं, वह बर्दाश्त करने योग्य नहीं हैं. बिहारी किसी भी कीमत पर प्रताड़ना सहने के लिए तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी पृथ्वी शॉ जो बिहार के गया जिला अंतर्गत मानपुर के रहने वाले हैं उनके परिवार को भी मनसे के नेता प्रताड़ित कर रहे हैं.

सूरत में बिहार के युवक की मौतः परिजन बोले- मॉब लिंचिंग, पुलिस ने बताया एक्सीडेंट

पृथ्वी के परिजनों को फोन कर डराया जा रहा है और उसके खिलाफ कोई भी परिवार बोलने को तैयार नहीं है. अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के परिवार को धमकी भरा फोन किया जा रहा है और साथ ही पृथ्‍वी शॉ को अंतरराष्ट्रीय टीम से बाहर करने की धमकी दी जा रही है.

अपराधियों की फायरिंग में घायल होने के बावजूद अंतिम सांस तक डटे रहे दारोगा आशीष

उन्‍होंने कहा कि इस प्रकार की प्रताड़ना बर्दाश्‍त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जब भी  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में आएंगे तो उनका विरोध किया जाएगा. गुजरात में बिहारियों के साथ लगातार हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज भी बुलंद की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अरवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2018, 4:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर