अपना शहर चुनें

States

COVID-19: जांच के लिए भेजे गए DM और SP के सैंपल, पीएचसी का डॉक्‍टर मिला था संक्रमित

मुखबिरों की मदद से पकड़े जा रहे कोरोना संदिग्ध
(सांकेतिक तस्वीर)
मुखबिरों की मदद से पकड़े जा रहे कोरोना संदिग्ध (सांकेतिक तस्वीर)

बिहारशरीफ के सदर पीएचसी के एक डॉक्‍टर की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

  • Share this:
नालंदा. बिहार (Bihar) के नालंदा (Nalanda) जिले के डीएम और एसपी सहित आधा दर्जन से अधिक अधिकारी कोरोना संक्रमण को लेकर शक के घेरे में हैं. दरअसल, सदर पीएचसी के एक डॉक्‍टर की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्‍टर के कोरोना संक्रमित होने की खबर के साथ पूरे जिले में खलबली मची हुई है. आनन-फानन, नालंदा के डीएम योगेंद्र सिंह, एमपी नीलेश कुमार, सीएस डॉ. राम सिंह, डीडीसी राकेश कुमार सहित तमाम अधिकारियों के सैंपल जांच के लिए भेज दिया गए हैं.

कोरोना संक्रमण की जांच के लिए जिन अन्‍य अधिकारियों के सैंपल भेजे गए हैं, उनमें एसडीओ जनार्दन प्रसाद अग्रवाल का नाम भी शामिल है. इन अधिकारियों के अतिरिक्‍त जल्‍द ही जिले के सभी बीडीओ, सीओ, थानाध्‍यक्षों के भी जांच की जानी है. इतना ही नहीं, सदर अस्‍पताल के अलावा, बिहारशरीफ पीएचसी के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों की जांच की जाएगी. वहीं, सदर पीएसची के एक डॉक्‍टर को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रशासन ने हॉस्पिटल में काम करने वाले सभी लोगों का टेस्‍ट कराने का फैसला लिया है. अब तक 200 सैंपल लेने की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है, जबकि करीब डेढ़ हजार सैंपल अभी लिए जाने हैं.

नालंदा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजो की संख्‍या पहुंची 11
नालंदा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्‍या में तेजी से इजाफा हो रहा है. रविवार को जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्‍या 11 तक पहुंच गई है. कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले इन लोगों में बिहारशरीफ पीएचसी प्रभारी व शोखाना मोहल्‍ले में रहने वाले डॉक्‍टर भी शामिल है. इस इलाके से कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले तीन बच्‍चे भी शामिल है. कोरोना वायरस से संक्रमित हुए 9 लोगों तीन मोहल्‍लों से ताल्‍लुख रखते हैं.





यह भी पढ़ें: 

कोटा में फंसी बिटिया को पटना ले आए BJP विधायक, PK ने नीतीश से पूछा- अब क्या कहती है आपकी मर्यादा ?
COVID-19: बिहार में 4 नए पॉजिटिव केस, कोरोना मरीज की कुल संख्या 93 हुई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज