Home /News /bihar /

Gopalganj: सोना लूट मामले में बड़ी कामयाबी, STF के हत्थे चढ़े 3 अपराधी

Gopalganj: सोना लूट मामले में बड़ी कामयाबी, STF के हत्थे चढ़े 3 अपराधी



गोपालगंज सोना लूटपाट मामले में पुलिस और एसटीएफ ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

गोपालगंज सोना लूटपाट मामले में पुलिस और एसटीएफ ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

Gopalganj Crime News: बिहार के गोपालगंज लूटकांड मामले में एसटीएफ और पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अपराधियों से फौरी तौर पर हुई पूछताछ के दौरान STF और गोपालगंज पुलिस को कई अहम जानकारी हाथ लगी है. इसकी मदद से टीम को आने वाले दिनों में और कामयाबी मिल सकती है. गोपालगंज पुलिस अपने जिले के अलावा आसापास और सिमवर्ती राज्य यूपी के कुछ जिलों में भी इन अपराधियो के साथियों से जुड़ी जानकारी हासिल कर रही है. वहीं, गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देशी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, एक खोखा और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. बिहार  (Bihar) के गोपालगंज  (Gopalganj)  में सोना लूट मामले  (Gold Robbery Case) में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है. टीम ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा उनके पास से गहने और कैश भी बरामद किया गया है. ये अपराधी बिहार और उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी पहले भी सोना लूटकांड की घटना को अंजाम दे चुके हैं. इस मामले में बिहार एसटीएफ (STF) और गोपालगंज पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की है. मिली जानकारी के मुताबिक, गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ और गोपालगंज पुलिस ने उचकागांव थाना क्षेत्र में हुई सोना लूट कांड में शामिल अपराधियों को  गिरफ्तार किया है. ये सभी पहले भी इस तरह की वारदात को अंजाम दे चुके हैं.

जानकारी के मुताबिक, सद्दाम, मंजूर आलम और मुस्ताक अली को उचकागांव से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देशी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, एक खोखा और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. इसके साथ ही सोना (Gold) के एक सौ तिरसठ ग्राम जेवर, दो चांदी का पायल, तीन चांदी का सिक्का और तीन मोबाइल सहित करीब साढ़े पांच हजार रुपये बरामद हुआ है.

इसी भी पढ़ें- क्या बिहार में भी खुले में नमाज पर लगेगी रोक? मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चर्चा को दिया नया मोड़

बताया जा रहा है कि तीनो अपराधी के ऊपर करीब दर्जनों मामले दर्ज है. इन अपराधियों से फौरी तौर पर हुई पूछताछ के दौरान एसटीएफ और गोपालगंज पुलिस को कई अहम जानकारी हाथ लगी है, जिसकी मदद से आने वाले दिनों में एसटीएफ टीम और कामयाबी हासिल कर सकती है. वहीं गोपालगंज पुलिस  (Gopalganj Police ) अपने जिले के अलावा आसापास और सीमावर्ती राज्य यूपी के कुछ जिलों में से भी इन अपराधियो के साथियों से जुड़ी जानकारी हासिल कर रही है.

Tags: Crime News, Gopalganj news, Gopalganj Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर