Assembly Banner 2021

सीवान: रात के अंधेरे में अपराधियों ने 2 लोगों पर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला, एक की मौत दूसरा गंभीर

बदमाशों के द्वारा चाकू मारने के बाद अस्पताल में पीड़ित.

बदमाशों के द्वारा चाकू मारने के बाद अस्पताल में पीड़ित.

सीवान (siwan) में राह चलते अपराधियों (Criminals) ने दो लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में एक आदमी की मौत (Death) हो गई है. अपराधियों ने हमला क्यों किया पुलिस (Police) इसका पता लगाने की कोशिश कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 11:09 AM IST
  • Share this:
सीवान. बिहार (Bihar) में कहने के लिए तो अपराध (Crime) में कमी आ गई है, शराब बंदी होने से लोग शराब नहीं पीते और अपराध नहीं करते हैं. ये बातें सिर्फ कहने के लिए हैं, क्योंकि बिहार में आज भी अपराधियों (Criminals) के हौसले इतने बुलंद हैं कि अपराधी सरेराह किसी को गोली मारकर (Firing) या चाकू मारकर फरार हो जाते हैं.

ऐसा ही मामला सीवान में सामने आया है, जहां अपराधियों ने दो लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. अपराधियों के इस हमले में रामावतार महतो की मौत की मौत हो गई. वहीं इलियास गंभीर रूप से घायल हो गया. इलिहास का इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा था, लेकिन उसकी गंभीर हालत होने के कारण डॉक्टरों ने उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. घटना महराजगंज थाना क्षेत्र के आकाशी मोर के पास की है. दोनों हरिकेशपुर गांव के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि मध्य रात्रि दोनों लोग अपने घर जा रहे थे तभी पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने घटना का अंजाम दिया.

पटना में युवक की सरेआम हत्या, अपराधियों ने करीब से मारी दो गोलियां



अपराधियों ने रामअवतार महतो पर छह जगह चाकू से वार किया गया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं इलिहास को दो चाकू लगा है, जिसका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है. घटना के बाद स्थानिय लोगों ने सूचना को पुलिस को दी पुलिस. साथ ही स्थानीय लोगों ने दोनों को उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों एक को मृत घोषित कर दिया. मृतक का पोस्टमार्टम कर डेड बॉडी को परिजनों को सौप दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अपराधियों ने वारदात को क्यों अंजान दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज