Home /News /bihar /

बालू घाट में लगी पोकलेन मशीन को फूंका फिर की फायरिंग, नक्सलियों पर संदेह

बालू घाट में लगी पोकलेन मशीन को फूंका फिर की फायरिंग, नक्सलियों पर संदेह

जलायी गई मशीन

जलायी गई मशीन

घटना नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के लखपत विगहा के बालू घाट सकरी नदी के पास की है. बालू उठाव में लगे मशीन को देर रात आग के हवाले कर दिया गया. घटना के दौरान अज्ञात हमलावरों ने दो राउंड फायरिंग करने के साथ ही पोकलेन के ऑपरेटर के साथ मारपीट भी की.

अधिक पढ़ें ...
    बिहार के नक्सल प्रभावित नवादा जिले में अज्ञात अपराधियों ने एक पोकलेन मशीन को आग के हवाले कर दिया और दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग भी की.

    जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के लखपत विगहा के बालू घाट सकरी नदी के पास बालू उठाव में लगे मशीन को देर रात आग के हवाले कर दिया गया. घटना के दौरान अज्ञात हमलावरों ने दो राउंड फायरिंग करने के साथ ही पोकलेन के ऑपरेटर के साथ मारपीट भी की.

    मौके पर पहुंच कर एसडीपीओ रजौली उपेंद्र कुमार और एसएसबी असिस्टेंट कमांडेंट प्रशांत गौतम ने घटना स्थल का जायजा लिया. जांच पड़ताल के बाद एसडीपीओ रजौली के निर्देश पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआइआर दर्ज की जा रही है.

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में नक्सलियों का हाथ होने से इनकार नहीं किया जा सकता. यह घटना देर रात को हुई है. फिलहाल पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गयी है. मालूम हो कि गोविंदपुर नवादा जिले का नक्सल प्रभावित क्षेत्र है और झारखण्ड के नक्सल प्रभावित इलाके से इसकी सीमा लगती है.

    Tags: Bihar News, क्राइम

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर