लाइव टीवी

नहाते समय पैर में लिपटा सांप, सपेरे को बुलाया तो घर से नागिन समेत निकले 34 सपोले
Darbhanga News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 9:53 AM IST
नहाते समय पैर में लिपटा सांप, सपेरे को बुलाया तो घर से नागिन समेत निकले 34 सपोले
घर के इंदर से 34 सपोलों के अलावा एक बड़ी नागिन को पकड़ा गया है.

दरभंगा जिले के लालबाग मोहल्ले (Lalbagh Mohalla) में स्थित एक घर से बड़ी तादाद में सांप निकले हैं. सपेरे ने इन्‍हें पकड़ा.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार के दरभंगा (Darbhanga) जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर बाथरूम में नहाते समय एक व्यक्ति के पैरों में सपोला (Snake) आकर अचानक लिपट गया. अचानक सपोले के लिपटने से शख्‍स डर गया चिल्लाने लगा. जब उसने अच्छी तरह से देखा तो वह सांप नहीं, बल्कि सपोला था. वह शख्‍स बाथरूम से बाहर गया तो देखा कि पूरे घर में सांप के बच्चे घूम रहे हैं. इससे उसके होश उड़ गए.

जानकारी के मुताबिक, मामला दरभंगा जिले के लालबाग मोहल्ले का है. जानकारी के मुताबिक, विनय झा अपने घर के बाथरूम में नहा रहे थे, तभी उनके पैरों में एक सपोला लिपट गया. जब वे बाथरूम से बाहर आए तो देखा कि घर के अन्य हिस्सों में सांप के कई बच्चे घूम रहे हैं. इसके बाद उन्होंने अपने पड़ोसियों को सूचना दी और सपेरे से संपर्क किया.

नागिन को पकड़ने के बाद बॉक्स में बंद करता सपेरा




34 सपोलों के अलावा एक बड़ी नागिन को पकड़ा



आज तक के मुताबिक, मौके पर पहुंचे सपेरे ने पूरे घर में खोजबीन की. इसके बाद उसने 34 सपोलों के अलावा एक बड़ी नागिन को पकड़ा. अब कहा जा रहा है कि नागिन काफी समय से विनय झा के घर में रहा रहा था, क्योंकि घर के आंगन में रखे टाइल्स के अंदर सभी सांप के बच्चे छिपे हुए थे.

बाथरूम के पास सपेरे ने नागिन को पकड़ा


मेरठ में भी आ चुकी है ऐसी ही घटना
बता दें कि साल 2018 में उत्तर प्रदेश के मेरठ में भी एक इसी तरह की खबर सामने आई थी. एक घर के अंदर से लगभग 300-400 सांप निकले थे. इससे हड़कंप मचा गया था. वहीं, लोग अब इस घर को नागलोक के नाम से पुकारने लगे हैं. परिवार वालों का दावा था कि उन्होंने एक रात में करीब 300 सांप मार डाले. इसके बाद घर में ही नहीं, बल्कि इलाके में दहशत फैल गई. लोग इस कदर सहमे हुए हैं कि अब मौलवी और पूजा पाठ का सहारा लेना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- 

सोनिया गांधी के साथ विपक्ष के नेताओं की VC से पहले बिहार में मचा बवाल

बंद रहेंगे आईजीआई एयरपोर्ट के ये टर्मिनल, सिर्फ T-3 से होगा विमानों को आवागमन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 9:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading