लाइव टीवी

बिहार: ऑटो चालक ने 5 साल की बच्ची से किया रेप, खून से लथपथ पीड़िता DMCH में भर्ती

News18 Bihar
Updated: December 7, 2019, 9:35 AM IST
बिहार: ऑटो चालक ने 5 साल की बच्ची से किया रेप, खून से लथपथ पीड़िता DMCH में भर्ती
दरभंगा में पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस का दावा है कि मामला सामने आने के बाद देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए कई थानों की पुलिस के साथ डीएसपी अनोज कुमार भी पीड़िता को देखने दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे.

  • Share this:
दरभंगा. महिलाओं और बच्चियों के सुरक्षा के तमाम दावों के बावजूद रेप (Rape) की वारदातें रुक नहीं रही हैं. ताजा घटना बिहार (Bihar) के दरभंगा (Drabhanga) की है जहां एक टेंपो चालक (ऑटो ड्राइवर) ने पांच साल की बच्ची से हैवानियत की है. पीड़ित बच्ची को खून से लथपथ हालत में दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (DMCH) में भर्ती करवाया गया है. यहां बच्ची का ऑपरेशन किया गया है. पुलिस का दावा है कि मामला सामने आने के बाद देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मामले की गंभीरता को देखते हुए कई थानों की पुलिस के साथ डीएसपी अनोज कुमार भी पीड़िता को देखने दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे. मीडिया से बातचीत करते हुए कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि बच्ची को एक टेंपो चालक बहला-फुसला कर ले गया था और कुछ दूरी पर एक गाछी (बगीचा) में उसके साथ रेप किया.



पीड़ित बच्ची के परिवार के मुताबिक वो घर के बाहर एक छोटे लड़के के साथ खेल रही थी तभी आरोपी वहां आया और उसने बहला-फुसलाकर दोनों बच्चों को अपने ऑटो में बिठा लिया और चला गया. इस दौरान सुनसान इलाके वाले एक गाछी (बगीचे) में उसने बच्ची के साथ रेप किया. इस बीच बच्ची को घर के पास न पाकर घरवाले उसे खोजने लगे तभी किसी ने ऑटो पर बैठे होने की खबर दी.
घायल बच्ची को लेकर उसके परिजन दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे


बच्ची के रोने की आवाज सुनकर घरवाले उसकी ओर दौड़े

यह सुनकर परिजन बदहवास हालत में इधर-उधर बच्ची को ढूंढ़ने लगे. तभी बच्ची के पिता की नजर सड़क किनारे लावारिस हालत में खड़े एक ऑटो पर पड़ी. नजदीक पहुंचने पर गाछी से बच्ची के रोने की आवाज आई तो लोग मोबाइल की रोशनी जलाकर उस ओर दौड़ पड़े. तभी आरोपी मौका पाकर वहां से भाग निकला और परिजनों ने बच्ची को दरिंदे को चंगुल से बचा लिया.

पीड़ित बच्ची के पिता की मानें तो दोनों बच्चे अगल-बगल में मिले. अगर कुछ पल की देरी होती तो आरोपी उनकी जान लेने की फिराक में था. बताया जा रहा है कि आरोपी ऑटो ड्राइवर के हाथ में चाक़ू भी देखा गया था. आरोपी की पहचान भगवानपुर निवासी तेतर साहनी के रूप में की गयी है. वहीं पीड़ित बच्ची गरीब परिवार से है और उसके पिता बाहर रहकर मजदूरी करते हैं.

ये भी पढ़ें

दरभंगा में संस्कृत विवि पहुंची राजभवन की जांच टीम तो मचा हड़कंप

छेड़खानी से नाराज छात्राओं ने मनचले पर कर दी लात-घूसों और चप्पलों की बौछार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 7:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर