दरभंगा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ट्रक में दवाओं और पार्टस के कार्टून में रखी 50 लाख की शराब पकड़ी, चालक गिरफ्तार

दगभंगा पुलिस ने एक ट्रक से 50 लाख की शराब समेत चालक व परिचालक को गिरफ्तार किया है.

दगभंगा पुलिस ने एक ट्रक से 50 लाख की शराब समेत चालक व परिचालक को गिरफ्तार किया है.

दरभंगा पुलिस (Darbhanga Police) ने एक ट्रक (Truck) पर लदी 50 लाख की विदेशी शराब (Liquor) को बरामद किया है. शराब दिल्ली (Delhi) से दरभंगा के कुशेश्वरस्थान लाई जा रही थी. इस मामले में पुलिस ने ट्रक चालक और परिचालक को गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 8:10 PM IST
  • Share this:
दरभंगा. बिहार (Bihar) में शराब माफिया जितनी तेजी से शराबी की सप्लाई कर रहे हैं पुलिस (Police) उनकी ही सख्ती से अवैध शराब को जब्त कर रही हैं. इस बार दरभंगा (Darbhanga) के सिमरी थाना पुलिस को बड़ी कामयबी मिली है. गस्ती के दौरान पुलिस ने शक के आधार पर एक ट्रक को रोककर जब उसकी तालाशी ली तो पुलिस की आंखें खुली रह गईं.

पुलिस ने जब ट्रक की तालाशी सुरू कि तो ट्रक के अंदर तकरीबन 470 कार्टून विदेशी शराब मिली. शराब कारोबारी पुलिस की आंख में धूल झोकने के लिए शराब की बोतलों को दवा और पार्ट्स के कार्टून में सील बंद करके रखा गया था. पुलिस की मानें तो होली पर्व में शराब खपाने के लिए दिल्ली से दरभंगा के कुशेश्वरस्थान लाई जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही सिमरी थाने की पुलिस ने शराब को पकड़ लिया.

बिहार: बदमाशों ने कुख्यात बुटन चौधरी के भतीजे पर दागी गोली, जख्मी को नाले में फेंका, 2 जिंदा कारतूस बरामद

इस मामले पर दरभंगा के एसएसपी बाबू राम खुद सिमरी थाना पहुंचे कर जब्त शराब को देखा और पकड़े गए ट्रक चालक और उसके सहयोगी से पूछताछ की. मीडिया से बात करते हुए एसएसपी बाबू राम ने बताया कि होली पर्व को देखते हुये शराब की बड़ी खेप को लाया गया था,  जिसे रात्रि में सिमरी थाना की गस्ती गाड़ी ने पकड़ लिया.
ऐसे पुलिस वालों को उन्होंने इनाम देने की बात भी कही है. पकड़ी गई अवैध शराब की कीमत 50 लाख रुपये बताई जा रही है. जिस ट्रक से यह शराब बरामद हुई है वह ट्रक भी फिलहाल चोरी का प्रतीत हो रहा है. उन्होंने बताया कि गिराफ्तार लोगों के पूछताछ से कई बात सामने आई हैं. कुछ लोगों का नाम भी सामने आया है जिनको पुलिस जल्द ही ट्रैक कर गिरफ्तार करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज