लाइव टीवी

शर्मनाक: 65 साल के हाफिज ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: July 19, 2018, 1:43 PM IST

ये मामला बिहार के दरभंगा ज़िले के हायाघाट थाना इलाके के विलासपुर गांव का है, जहां हर रोज की तरह शिक्षक मोहम्मद मोजिबर छात्रा को घर पर पढ़ाने आया था. तभी पढ़ाने के दौरान महज आठ साल की छात्रा के साथ रेप कर दिया.

  • Share this:
देश भर में बच्चियों के साथ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे. यह स्थिति तब है जब रेप की घटनाओं पर फांसी की सजा दिए जाने के अध्‍यादेश पर मुहर लग चुकी है.बावजूद इसके अपराधियों के भीतर कोई खौफ देखने को नहीं मिल रहा है. ताजा मामला बिहार के दरभंगा में देखने को मिला, जहां एक 65 वर्षीय हाफिज (शिक्षक) ने महज आठ साल की छात्रा के साथ रेप किया है. इस दौरान छात्रा की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. इस घटना से इलाके के लोग गुस्‍से में हैं.

ये मामला बिहार के दरभंगा ज़िले के हायाघाट थाना इलाके के विलासपुर गांव का है, जहां हर रोज की तरह मोहम्मद मोजिबर छात्रा को घर पर पढ़ाने आया था. तभी पढ़ाने के दौरान महज आठ साल की छात्रा के साथ रेप कर दिया. इस दौरान बच्‍ची की रोने और चीखने की आवाज सुनकर मां दौड़ी- दौड़ी आईं. बच्ची ने रोते-रोते मां को पूरी दास्‍तां बताई.

इस घटना से सन्‍न पीड़िता की मां जब तक अपना होश संभाल पाती उससे पहले हाफिज पूरे परिवार को धमकी देते हुए वहां से  निकल गया कि अगर उन्‍होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी तो वो पूरे परिवार को जान से मार देगा.

हालांकि पीड़ित परिवार के लोग उसकी की धमकी से डरे नहीं उन्‍होंने उसके खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने भी प्राथमिकी दर्ज कर कुछ ही घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पंहुचा दिया है. वहीं बच्‍ची को अस्‍पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

रिपोर्ट- विपिन कुमार दास

यह भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा: शाहबेरी से निकाला गया एक और शव, मरने वालों की संख्या हुई नौ

यह भी पढ़ें: अफवाह के चलते मॉब लिंचिंग: सोशल मीडिया के इस्तेमाल पर राहुल गांधी ने जताई चिंता 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2018, 9:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर