लाइव टीवी

दरभंगा: हाथ में पिस्टल लेकर सड़क पर दौड़ता रहा युवक... फिर हुई फायरिंग और...
Darbhanga News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 14, 2020, 12:46 PM IST
दरभंगा: हाथ में पिस्टल लेकर सड़क पर दौड़ता रहा युवक... फिर हुई फायरिंग और...
दरभंगा में फायरिंग करते हुए युवक की तस्वीर सीसीटीवी में कैद

गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस अधिकारियों को पूछताछ में बताया कि शराब तस्करी को लेकर विवाद के बाद उसके ऊपर अनुसूचित जाति जनजाति थाना कांड संख्या 20/ 20 दर्ज कराई गई थी.

  • Share this:


दरभंगा. नगर थाना क्षेत्र के शिवाजीनगर मोहल्ले में शुक्रवार की शाम को दहशत का माहौल बन गया जब लोगों ने हाथ में पिस्टल (Postol) लहराते हुए एक युवक को सड़क पर दौड़ते हुए देखा. कुछ ही पल के बाद फायरिंग (Firing) की आवाज से मोहल्ले में सनसनी फैल गयी. ये सारी करतूत CCTV में कैद हो गयी. दरअसल शिवाजीनगर मोहल्ले में शराब तस्करी को लेकर पूर्व में हुए विवाद में अनुसूचित जाति एवं जनजाति थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इस मामले को लेकर एक पक्ष की ओर से फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया. इसके बाद से इलाके में तनाव का माहौल बन गया. हालांकि जब पुलिस की दबिश बढ़ी तो आरोपी साजन कुमार ने नगर थाने में जाकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

हवाई फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज आया सामने
आरोपी साजन सहनी के द्वारा हवाई फायरिंग करने की बात बताई जा रही है. इस घटना की CCTV फुटेज भी सामने आई है. आर्म्स का खोखा नगर थाने को देते हुए मामला दर्ज करवाया गया है. वहीं, गिरफ्तार साजन ने पुलिस अधिकारियों को पूछताछ में बताया कि शराब तस्करी को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद उसके ऊपर अनुसूचित जाति जनजाति थाना कांड संख्या 20/ 20 दर्ज कराई गई थी.



आपसी रंजिश में बढ़ती गई अदावत


इस मामले में तस्कर ललन साहनी उर्फ लल्ला सहनी अमित नायक उर्फ मूक्कू गोपाल सहनी सूरज सहनी और धर्म सहनी को नामजद किया था. आरोप है कि इस केस को उठाने के लिए लल्ला सहनी और उसके सहयोगियों में मिट्ठू सहनी आदि दबाव देता था. इस बीच लल्ला सहनी का भाई संतोष सहनी शुक्रवार को दोपहर बाद विवाद कर अपने भाई लल्ला सहनी आदि के साथ हमला कर दिया. उल्टा फायरिंग कर उसे फंसाने का आरोप लगाया है. उसने बताया कि पूर्व में वह शराब का धंधा करता था. मगर जेल से आने के बाद हुआ यह धंधा को छोड़ दिया है.

दूसरे पक्ष ने लगाया ये आरोप
वहीं, संतोष सहनी ने बताया कि जब वह अपने घर पर नहीं था उसी समय साजन सहनी ने घर के बहार फायरिंग की और इसकी सूचना मिलते ही वह घर पर आया जिसके बाद फिर कुछ ही देर बाद साजन सहनी फिर दोबारा बाइक से आया और बहस करने लगा जिसके बाद उसने मुझ पर पिस्टल तान दिया. ऐन वक्त पर पत्नी ने हाथ पिस्टल पर मार दिया और निशाना चूक गया अन्यथा मुझे गोली लग जाती.

बचाव में दलील देता रहा आरोपी युवक
वहीं CCTV में दिख रहे साजन सहनी ने पिस्टल चलाने की बात से इंकार कर दिया. उससे जब CCTV फुटेज में दिखने का सवाल किया गया तो भी वह खुद को निर्दोष साबित होने की दलील देता रहा. दरभंगा पुलिस ने पूरे मामले में जांच की बात करते हुए कैमरा पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

(रिपोर्ट- विपिन कुमार दास)



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 14, 2020, 8:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading