लाइव टीवी

बीच सड़क पर स्लिप हुई बाइक, पीछे से आ रही पिकअप ने महिला को रौंदा

News18 Bihar
Updated: May 7, 2018, 11:29 AM IST

मृतका अपने भाई और दो बच्चों सहित डिजनी लैंड मेला देख कर बाइक से घर वापस लौट रही थी, लेकिन खानकाह चौक के चौराहे के पास अचानक बाइक फिसल गई

  • Share this:
दरभंगा जिला के नगर थाना क्षेत्र के खानकाह चौक के पास एक महिला तेज रफ्तार से पिकअप की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई. बताया जाता है मृतका अपने भाई और दो बच्चों सहित डिजनी लैंड मेला देख कर बाइक से घर वापस लौट रही थी, लेकिन खानकाह चौक के चौराहे के पास अचानक बाइक फिसल गई. इससे पहले कि वो संभल पाते पीछे से तेज रफ्तार से आ रही पिकअप ने महिला को रौंद दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक तेज रफ्तार पिकअप महिला को रौंदते हुए आगे निकल गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि बाइक चालक और बच्चों को ज्यादा चोट नहीं लगी. महिला की पहचान लहेरिया सराय थाना क्षेत्र के इमाम्बारी मुहल्ले की शमा प्रवीण के रूप में हुई है.

दुर्घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने पिकअप के चालक को पकड़ लिया और पिकअप में तोड़फोड़ करने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने दरभंगा लहेरिया सराय मुख्य सड़क को जाम कर दिया. लोग मृतक महिला के परिजनों को मुआवजा देने की मांग के अलावा पिकअप चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे. नाराज लोगों ने पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की.

यह हंगामा देर रात तक चलता रहा. मौके की नजाकत को देखते हुए भारी पुलिस बल घटना स्थल पर बुला लिया. जब SDO सदर राकेश कुमार गुप्ता और DSP सदर अनोज कुमार मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों को उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया तब जाकर जाम हटाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए DMCH भेजा गया. वहीं पिकअप चालक को भी मेडिकल करवाने के लिए अस्पताल भेजा गया.

ये भी पढ़ें

गया में सड़क हादसा, दो लोगों की दर्दनाक मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 7, 2018, 9:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर