लाइव टीवी

मां का इलाज कराने गया था दरभंगा, रिश्तेदारों के विवाद में गोली लगने से हुआ घायल

News18 Bihar
Updated: November 27, 2018, 11:26 AM IST
मां का इलाज कराने गया था दरभंगा, रिश्तेदारों के विवाद में गोली लगने से हुआ घायल
प्रतिकात्मक तस्वीर

घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है की सोमवार देर शाम भटियारी सराय में मुन्ना राम और अमित शाह के बीच पुरानी बातों को लेकर मारपीट हुई थी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 27, 2018, 11:26 AM IST
  • Share this:
बिहार के दरभंगा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां आपसी रंजिश में गोली चलने से एक युवक घायल हो गया. घायल युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना लहरियासराय थाना क्षेत्र के अल्लपट्टी की है. घायल युवक का नाम अखिलेश कुमार है. वह मनीगाछी थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव का रहने वाला है. उसका इलाज डीएमसीएच में चल रहा है. कहा जा रहा है कि घायल युवक अपनी मां का इलाज कराने के लिए दरभंगा आया था. वह अपने रिशतेदारों के साथ अल्लपट्टी में चाय पीकर न्यू गंगासागर मोहल्ला से होकर गुजर रहा था. उसी वक्त अमित शाह ने गोली चलाई और गोली अखिलेश को लग गई.

वारदात के बाद शाह अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में दरभंगा पुलिस छापेमारी कर रही है. घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है की सोमवार देर शाम भटियारी सराय में मुन्ना राम और अमित शाह के बीच पुरानी बातों को लेकर मारपीट हुई थी, मारपीट के दौरान अमित शाह अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर वहां से भाग गया.

ये भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा ने खटखटाया पीएम नरेंद्र मोदी का दरवाजा, मांगा मिलने का समय

इसके बाद मुन्ना ने इसकी सूचना पुलिस को दी. लेकिन शाम को मुन्ना अपने रिश्तेदर अखिलेश के साथ अल्लपट्टी से चाय पी कर न्यू गंगासागर मोहल्ला होकर गुजर रहा था. उसी वक्त अमित शाह ने मुन्ना पर फायरिंग कर दी. गोली मुन्ना को न लगकर अखिलेश के दाहिने कंधे में जाकर लग गई, जिससे वह घायल हो गया. मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी अनुज कुमार ने बताया कि चिकित्सकों ने अखिलेश को खतरे से बाहर बताया है.

ये भी पढ़ें- बेखौफ अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर पेट्रोल पंप से लूटे 2 लाख

रिपोर्ट-  विपिन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2018, 11:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर