टिकट के लिए कयामत तक इंतजार करेंगे फातमी, बोले- मधुबनी से लड़ूंगा चुनाव

लोकसभा चुनाव का टिकट नहीं मिलने से फातमी नाराज चल रहे हैं और पार्टी से लगभग बागी हो चुके हैं. टिकट कटने से नाराज फातमी ने बुधवार को अपने सिपहसालारों की दरभंगा में बैठक भी बुलाई थी.

News18 Bihar
Updated: April 3, 2019, 8:28 PM IST
टिकट के लिए कयामत तक इंतजार करेंगे फातमी, बोले- मधुबनी से लड़ूंगा चुनाव
विक्षुब्धों की बैठक में फातमी
News18 Bihar
Updated: April 3, 2019, 8:28 PM IST
पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी नेता अली अशरफ फातमी ने अपने नए बयान में कहा है कि वे मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी के टिकट पर मधुबनी से चुनाव लड़ेंगे. फातमी ने यह दावा किया है कि उन्होंने अपनी बात लालू यादव और तेजस्वी यादव के सामने रखी है और बात बन सकती है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव का टिकट नहीं मिलने से फातमी नाराज चल रहे हैं और पार्टी से लगभग बागी हो चुके हैं. टिकट कटने से नाराज फातमी ने बुधवार को अपने सिपहसालारों की दरभंगा में बैठक भी बुलाई थी.



इस बैठक में पार्टी के बड़े नेता तो क्या खुद उनका अपना बेटा भी नहीं पहुंचा. उम्मीद जताई जा रही थी कि अली अशरफ को उनके बेटे फराज फातमी का साथ मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका. बैठक में राजद कार्यकर्ताओं के साथ-साथ स्थानीय पदाधिकारी ही शामिल हो सके.

ये भी पढ़ें- बांका में त्रिकोणीय मुकाबले के आसार, महागठबंधन-NDA की 'जंग' में निर्दलीय पुतुल की दावेदारी

इस दौरान उन्होंने कहा कि दरभंगा में सात बार चुनाव लड़ा और चार चुनाव जीता. पिछली बार में जो मैं चुनाव हारा उसे मेरे घर के ही लोगों ने हरवाया और इस बार भी उन्हीं लोगो ने मिल के मेरा टिकट कटवा दिया.

फातमी ने अब्दुल बारी सिद्दकी पर हमला करते हुए कहा कि अब्दुल बारी सिद्दकी ने ही सलाह दी थी कि मधुबनी से चुनाव लड़िये. सिद्दीकी साहब ने लालू जी से कह दिया कि फातमी मधुबनी से चुनाव लड़ना चाहते हैं और उन्होंने खुद दरभंगा का टिकट ले लिया लेकिन मधुबनी का टिकट लटक गया.

इनपुट- विपिन कुमार दास
Loading...

ये भी पढ़ें- 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...