लाइव टीवी

दरभंगा: जान बचाने वाली एंबुलेंस ने ली दो की जान, पांच की हालत नाजुक

News18 Bihar
Updated: September 16, 2018, 10:21 AM IST

मरीज को लेकर परिजन पटना की ओर रवाना हो रहे थे, तभी ये हादसा घटा.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 16, 2018, 10:21 AM IST
  • Share this:
दरभंगा में जान बचाने वाली एंबुलेंस ही मौत की वजह बनी. यहां दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर खड़ी ट्रक में शुक्रवार की रात एंबुलेंस ने ठोकर मार दी. दुर्घटना में मरीज समेत एक अन्य की मौत हो गई, वहीं चालक समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना सिमरी थाना क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप के पास घटी. जानकारी के अनुसार जदिया थाना के कोरियापट्टी गांव के पूर्व मुखिया सीताराम यादव अचानक अस्वस्थ हो गए. इलाज के लिए परिजन उन्हें पटना ले जा रहे थे. साथ में परिजन भी थे, जिनमें पत्नी, पुत्र, दामाद और नाती शामिल थे. साथ में देखभाल के लिए गांव के एक अन्य व्यक्ति थे. रास्ते में सिमरी थाने स्थित पेट्रोल पंप के पास एंबुलेंस चालक का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक से जा टकराई.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दुर्घटना में एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए. काफी मशक्कत के बाद एंबुलेंस के भीतर से दुर्घटनाग्रस्त लोग निकाले जा सके. इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. वहीं एंबुलेंस चालक समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, सबकी हालत नाजुक बताई जा रही है. मृतकों की शिनाख्त सीताराम यादव और बुदाई मेहता के रूप में हुई है. (रिपोर्ट- विपिन)

ये भी पढ़ें-

मार्क्स के आधार पर होगी डॉक्टर और इंजीनियर की बहाली: सुशील मोदी

SBI के इन ऐप्स से घर बैठे निपटाएं बैंक के सारे काम 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2018, 8:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर