लाइव टीवी

नवजात की मौत: केंद्रीय मंत्री बोले, ऐसी छोटी-मोटी घटनाएं होती रहती हैं
Darbhanga News in Hindi

Vipin Kumar Das | News18 Bihar
Updated: November 2, 2018, 11:52 PM IST
नवजात की मौत: केंद्रीय मंत्री बोले, ऐसी छोटी-मोटी घटनाएं होती रहती हैं
केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे (फाइल फोटो)

डीएमसीएच में भर्ती 8 दिन के एक बच्चे की आईसीयू में चूहे के काटने से मौत हो गई थी.

  • Share this:
बिहार के दरभंगा स्थित डीएमसीएच अस्पताल के आईसीयू में चूहे के काटने से हुई बच्चे की मौत पर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री और बीजेपी नेता अश्विनी चौबे ने अजीबो-गरीब बयान दिया है. दरभंगा पहुंचे बीजेपी नेता ने कहा कि ऐसी छोटी-मोटी घटनाएं होती रहती हैं.

मालूम हो कि डीएमसीएच में भर्ती 8 दिन के एक बच्चे की आईसीयू में मौत हो गई थी. परिजनों का आरोप था कि आईसीयू में मौजूद चूहों ने बच्चे को काटकर उसकी जान ले ली. बच्चे के शरीर पर भी जख्म के निशान मिले थे और उसके पैर से खून निकल रहा था मामला सामने आने के बाद दरभंगा के जिलाधिकारी ने उच्च स्तरीय जांच कराने के आदेश दे दिए हैं. नवजात बच्चा मधुबनी जिले के पंडौल का रहने वाला था.

वहीं, अयोध्या में राम मंदिर बनाने के सवाल पर अश्विनी चौबे ने कहा कि बीजेपी का मुद्दा विकास है. मंदिर बनाना बीजेपी का चुनावी मुद्दा नहीं है.

तेज प्रताप यादव के तलाक प्रकरण को लेकर बीजेपी नेता ने कहा कि ये उनका पारिवारिक मुद्दा है,लेकिन महिला का सम्मान होना चाहिए.

ये भी पढ़ें: 

लालू के बेटे तेजप्रताप यादव ने ऐश्वर्या से मांगा तलाक, कोर्ट में दी अर्जी

PHOTOS: ये हैं लालू के बेटे तेज प्रताप की दुल्हनिया, इनसे लेना चाहते हैं तलाकInside Story: तो क्या बेमेल थी लालू के बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय की शादी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2018, 11:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर