VIDEO: बिहार चुनाव में अमेरिका के इलेक्शन रिजल्ट का जिक्र, जेपी नड्डा बोले- कोरोना को हैंडल नहीं कर सके ट्रंप

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (फाइल फोटो)
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (फाइल फोटो)

जेपी नड्डा ( JP Nadda) ने कहा कि तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) कोरोनाकाल में बिहार छोड़कर दिल्ली भाग गए. विधानसभा सत्र से गायब रहे. 15 साल के शासन काल में लोगों को राज्य से पलायन को मजबूर करने के लिए 'जंगलराज के युवराज' को बिहार के जनता से माफी मांगना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 8:04 AM IST
  • Share this:
दरभंगा. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP president JP Nadda) ने बिहार चुनाव प्रचार के अंतिम दिन दरभंगा में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने अमेरिका के चुनाव नतीजे, डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump) और कोरोनावायरस (Coronavirus) का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा अमेरिका में चुनाव नतीजे आ रहे हैं वहां आरोप लग रहे हैं कि डोनाल्ड ट्रंप कोरोना को ठीक से हैंडल नहीं कर सके, मगर 130 करोड़ की आबादी वाला भारत पीएम मोदी (PM Modi) के नेतृत्व में कोरोनावायरस से निपटने में सक्षम रहा. पीएम मोदी ने समय पर फैसला लिया और कोरोनावायरस से देश को कोरोनावायरस से बचाया.



उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वह कोरोनाकाल में बिहार छोड़कर दिल्ली भाग गए. विधानसभा सत्र से गायब रहे. 15 साल के शासन काल में लोगों को राज्य से पलायन को मजबूर करने के लिए 'जंगलराज के युवराज' को बिहार के जनता से माफी मांगना चाहिए.
गुरुवार को हायाघाट और जाले में नड्डा ने कहा कि एक तरफ विकास करने वाले लोग हैं और दूसरी तरफ बिहार को विनाश की ओर ले जाने वाले लोग हैं और अब राज्य की जनता को तय करना है कि प्रदेश को किस ओर ले जाना है. उन्‍होंने लोगों से कहा कि विकास चाहिए तो राजग चाहिए. विकास चाहिए तो पीएम मोदी (PM Narendra Modi) चाहिए. विकास चाहिए तो नीतीश कुमार (Nitish Kumar) चाहिए और अगर विनाश चाहिए तो राजद चाहिए.



भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अपने भाग्य का फैसला आप खुद करें. एक तरफ विकास करने वाले, विद्या को आगे बढ़ाने, कॉलेज खोलने वाले, सड़क बनाने वाले और कानून व्यवस्था सुधारने वाले लोग हैं. वहीं दूसरी तरफ कानून व्यवस्था तोड़ने वाले और विकास को रोकने वाले लोग हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज