बिहार चुनाव: प्रचार से लौट रहे निर्दलीय प्रत्याशी का रास्ता रोका, बात की फिर कार से उतारकर मार दी गोली

दरभंगा में निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र नाथ सिंह को मारी गोली
दरभंगा में निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र नाथ सिंह को मारी गोली

हायाघाट विधानसभा से राजद उम्मीदवार भोला यादव (RJD Bhola Yadav) और भाजपा से रामचन्द्र साह (Ramchandra Shah) को रविन्द्रनाथ सिंह मजबूत टक्कर दे रहे हैं.

  • Share this:
दरभंगा. बहेड़ी थाना क्षेत्र के हायाघाट विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार रविन्द्रनाथ सिंह उर्फ चिंटू सिंह (Ravindra Nath Singh alias Chintu Singh) को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये. उन्हें घायल अवस्था मे इलाज के लिये DMCH में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी स्थिति गम्भीर बनी हुई है. बताया जा रहा है रविंद्रनाथ कि गुरुवार को चुनाव प्रचार खत्म कर देर रात अपने गांव दुगौली लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी कार को कोठरी के पास कुछ लोगों के द्वारा रोक ली गई. बात करने को जैसे ही वह गाड़ी से उतरे तभी ताबड़तोड़ गोली चला दी गई. रविन्द्र नाथ सिंह को दो गोली लगी है. गोली मारने के बाद अपराधी घटनास्थल से फरार हो गये, जिसके बाद घायल अवस्था मे चिंटू सिंह को DMCH में भर्ती करवाया गया है, जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

बता दें कि रविंद्रनाथ के निर्दलीय खड़ा होने से मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है. गौरतलब है कि हायाघाट विधानसभा से राजद उम्मीदवार भोला यादव और भाजपा से रामचन्द्र साह को वह निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर मजबूत टक्कर दे रहे हैं. रविन्द्रनाथ सिंह के कारण हायाघाट विधानसभा में त्रिकोणीय मुकाबला होने जा रहा था. रविन्द्रनाथ सिंह उर्फ चिंटू सिंह सालों से समाजसेवी के रूप में भ्र्ष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ते रहने के कारण क्षेत्र में काफी लोकप्रिय रहे हैं. समस्तीपुर में संसद प्रतिनिधि भी रह चुके हैं.

नगर एसपी अशोक प्रसाद ने कहा कि हायाघाट विधानसभा से काफी चर्चित उम्मीदवार रहे हैं. उनके परिवार के सदस्यों ने बताया कि व‍ह किन्‍हीं से मिल कर वापस आ रहे थे. इसी बीच रास्‍ते में ही उन्हें रोक कर गोली मार दी गई. हालांकि, फिलहाल उनकी स्थिति खतरे से बाहर है. सिटी एसपी ने बताया कि गोली मारने के पीछे कारण स्पष्ट नहीं है. पीड़ित के होश में आने के बाद बयान लिया जाएगा जिसके बाद ही कारण स्पष्ट होगा. राजनीतिक साजिश में गोली मारने के सवाल पर सिटी एसपी ने कहा कि हर पहलू की जांच की जा रही है, लेकिन फिलहाल पीड़ित के बयान का इंतजार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज