दरभंगा में बाढ़ पीड़ितों से मिले नीतीश कुमार, RJD नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी से भी की मुलाकात

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को बाढ़ प्रभावित दरभंगा का दौरा किया.

News18 Bihar
Updated: July 22, 2019, 6:46 PM IST
News18 Bihar
Updated: July 22, 2019, 6:46 PM IST
बिहार में बाढ़ की समस्या विकराल होती जा रही है. बाढ़ के तांडव में राज्य भर में अब तक 190 लोगों की मौत हो गई है. मौत का यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. वहीं, बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को बाढ़ प्रभावित दरभंगा का दौरा किया. मुख्यमंत्री ने जिले के अलीनगर में बाढ़ पीड़ितों से मिलकर उनका हाल जाना.

इस दौरान मुख्यमंत्री ने आरजेडी के कद्दावर नेता और विधायक अब्दुल बारी सिद्दीकी के घर रुपसपुर जाकर मुलाकात भी की. नीतीश कुमार के रुपसपुर पहुंचने पर सिद्दीकी ने उनका स्वागत किया और मुख्यमंत्री ने भोजन भी किया. सिद्दीकी से मुलाकात के बाद वह कटिहार के लिए रवाना हो गए.

सिद्दकी से मुख्यमंत्री की मुलाकात के बाद बिहार के सियासी हलकों में हलचल तेज हो गई. अब देखना है कि क्या यह बैठक बाढ़ की समस्या पर था या फिर दोनों के बीच कोई राजनीतिक खिचड़ी पक रही थी. यह तो वही जाने लेकिन मुख्यमंत्री के इस दौरे में बीजेपी के किसी नेता का उपस्थित न होना नई कहानी की ओर इशारा जरूर कर रहा है. बहरहाल किसी नतीजे पर पहुचने से पहले हमें भी उस वक्त तक का इंतजार जरूर करना होगा जब तक दोनों नेता कैमरे पर कुछ बोलते नहीं.

(रिपोर्ट- विपिन कुमार दास)

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 9:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...