VIDEO: नेता जी ने कहा- ऊपर वाला जानता है कब उठाना है और कब गिराना है... और भरभरा कर गिरा मंच

बिहार के दरभंगा में भरी सभा में टूटा प्रत्याशी का मंच
बिहार के दरभंगा में भरी सभा में टूटा प्रत्याशी का मंच

Bihar Chunav 2020: बिहार के दरभंगा का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल हो रहा है. मंच से नीचे गिरने वाले प्रत्याशी का नाम मशकूर अहमद उस्मानी है जो कि जाले सीट से महागठबंधन (Mahagathbandhan) के प्रत्याशी हैं.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर उम्मीदवारों द्वारा प्रचार का दौर जोर-शोर से जारी है. बड़े मंच से नेता जहां जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं तो वहीं चुनाव लड़ने वाला प्रत्याशी घर-घर जाकर लोगों से वोट मांगने की अपील भी करते नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में चुनाव प्रचार के दौरान प्रत्याशियों को कई बार शर्मनाक स्थितियों का भी सामना करना पड़ जा रहा है. दरभंगा (Darbhanga) जिले से एक प्रत्याशी का मंच टूटने का वीडियो सामने आया है. मामला जाले विधानसभा सीट का है, जहां भाषण देते वक्त एक प्रत्याशी का मंच ही टूट गया. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर मामले से चर्चा में आए जाले विधानसभा से कांग्रेस (Congress) उम्मीदवार मशकूर अहमद उस्मानी का मंच टूटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जब ये मंच टूटा तब वो जनता से संवाद कर रहे थे.

मंच टूटने से पहले मशकूर अहमद उस्मानी भाषण देते दिख रहे हैं. छोटे से मंच पर उस्मानी के साथ कुर्सी पर बैठे और भी लोग देखे जा सकते हैं. जैसे ही उस्मानी ने खड़े हो कर अपना भाषण शुरू किया और कहा कि जनता को सरकार चुनने का मौका मिलता है और लोकतंत्र में लोग जानते हैं कि किसको कब उठाना है और कब गिरा देना है. उस्मानी ने जैसे ही 'गिरा देना है' कहा कि मंच खुद से गिर जाता है और समर्थकों के साथ मशकूर अहमद उस्मानी भी गिर जाते हैं, जिसके बाद वहां कुछ देर के लिए अफरा-तफरी सा माहौल हो गया.

गनीमत ये रही कि किसी को चोट नहीं लगी. इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो जाले विधानसभा में जनसंपर्क के दौरान बताया जा रहा है. दरभंगा में कांग्रेस पार्टी से टिकट लेकर आने के बाद से ही मशकूर अहमद उस्मानी काफी चर्चित उम्मीदवार बन गये है. यहां उनका मुकाबला जाले विधानसभा इलाके में वर्तमान भाजपा विधायक जीवेश कुमार के साथ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज