बिहार चुनाव: मंत्री संजय झा के बिगड़े बोल, चिराग को बताया जमूरा, बोले- फिल्म की तरह सियासत में भी हो जाएंगे फेल

नीतीश कुमार पर चिराग पासवान के हमले का जवाब देते हुए मंत्री संजय झा ने उन्हें जमूरा कहा
नीतीश कुमार पर चिराग पासवान के हमले का जवाब देते हुए मंत्री संजय झा ने उन्हें जमूरा कहा

मंत्री संजय झा (Sanjay Jha) ने चिराग पासवान (Chirag Paswan) को जमूरा बताते हुए कहा कि मदारी जैसे नचा रहा है, वो नाच रहे हैं, पर मदारी कौन है, इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया. पर इतना जरूर कहा कि जनता सब जान रही है.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार सरकार के मंत्री संजय झा (Sanjay Jha) ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) पर निशाना साधते हुए कहा कि वो अपने पहली फिल्म की ही तरह बिहार चुनाव के पहले चरण में ही फ्लॉप होकर आउट हो जायेंगे. उन्होंने चिराग को जमूरा बताते हुए कहा कि मदारी जैसे नचा रहा है वो नाच रहे हैं, पर मदारी कौन है फिलहाल इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया. पर इतना जरूर कहा कि जनता सब जान रही है.

दरभंगा में न्यूज-18 से बात करते हुए मंत्री संजय झा ने लोजपा को परिवार की पार्टी करार दिया. उन्होंने कहा कि चिराग की पहली फिल्म की हिरोइन कंगना रनौत आज अपने मेहनत के बल पर सफल हैं. सुशांत सिंह राजपूत का उदहारण देते हुए कहा कि उन्होंने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में अलग पहचान बनायी. लेकिन चिराग पहली ही फिल्म में फ्लॉप हो गए.

उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर वो कौन थे, जिन्होंने चिराग को लेकर फिल्म बनाया था. फिल्म में पैसे कहां से लगाये गये थे.




वहीं सीएम नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए संजय झा ने कहा कि नीतीश कुमार पंद्रह साल से बिहार के मुख्यमंत्री हैं और उनका ट्रैक रिकार्ड बताता है कि वो कैसे नेता हैं. उनके बारे में ऐसी बात करना बेहद स्तरहीन और घटिया है.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के लिए बहुत कुछ किया है. चार दशक से राजनीति में हैं, लेकिन पटना में दो धुर जमीन नहीं खरीदी. उनके पुस्तैनी मकान का भी हाल बुरा है. जब भी बिहार का इतिहास लिखा जाएगा, नीतीश कुमार का नाम लिखा जाएगा. नीतीश कुमार की विश्वसनीयता इतनी है कि देश के अंदर चार-पांच ही ऐसे नेता हैं, जिसके नाम पर लोग कसम खा सकते हैं. उनमें से नीतीश कुमार का नाम नंबर वन पर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज