बिहार: JDU विधायक के घर के पास युवक की चाकू मारकर हत्या, जांच शुरू
Darbhanga News in Hindi

बिहार: JDU विधायक के घर के पास युवक की चाकू मारकर हत्या, जांच शुरू
पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार (Bihar) के दरभंगा (Darbhanga) के नगर थाना इलाके के शिवाजी नगर में दिन दहाड़े एक युवक को चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार (Bihar) के दरभंगा (Darbhanga) के नगर थाना इलाके के शिवाजी नगर में दिन दहाड़े एक युवक को चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया. घायल युवक मुकेश कुमार को आनन फानन में दरभंगा डीएमसीएच अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है और लोगों का पुलिस के प्रति जबरदस्त गुस्सा भी देखने को मिला. घटनास्थल से महज कुछ ही दूरी पर जदयू विधायक अमरनाथ गामी का भी आवास है. मामले में पुलिस जांच कर रही है.

घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ सिटी एसपी योगेंद्र कुमार भी पहुंचे, जहां मुहल्ले के लोगों के आक्रोश का भी खूब सामना करना पड़ा. योगेंद्र कुमार ने परिजन के साथ साथ मुहल्ले के लोगों से घटना की पूरी जानकारी ली. हलांकि इस हत्या के पीछे का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है. बताया जाता है कि हमलावर आपराधिक प्रवृति का है और मुहल्ले में कई जगहों से रंगदारी भी वसूल करता है.

ये भी पढ़ें: 3 करोड़ रुपयों की कीमत वाली 35 हजार लीटर शराब पर चला बुलडोजर



आरोपी गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक आरोपी कई बार आपराधिक घटना को अंजाम देता रहा है, लेकिन मुहल्ले वाले डर से उसके खिलाफ बयान नहीं देते हैं. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी को लोगो ने उसके पूरे आपराधिक इतिहास की जानकारी दी. साथ ही जदयू विधायक अमरनाथ गामी से भी जानकारी हासिल किया. इधर मीडिया से बात करते हुए सिटी एसपी ने योगेंद्र कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने तत्परता दिखाते घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हलांकि उन्होंने घटना के पीछे के कारणों को स्पष्ट नहीं किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading