लाइव टीवी

सूटकेस में 2 करोड़ रुपए भरकर जा रहे थे बिहार के ये यात्री, मुंबई पुलिस ने खंडवा में पकड़वाया
Khandwa News in Hindi

Harendra Nath Thakur | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 13, 2020, 1:22 PM IST
सूटकेस में 2 करोड़ रुपए भरकर जा रहे थे बिहार के ये यात्री, मुंबई पुलिस ने खंडवा में पकड़वाया
सूटकेस में दो करोड़ रुपए लेकर जा रहे बिहार के यात्री खंडवा में गिरफ्तार

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार को खंडवा पहुंच कर इस मामले का खुलासा करेगी. वो बताएगी कि बिहार के रहने वाले ये दोनों आरोपी किसके साथ धोखाधड़ी कर इतनी बड़ी रकम लेकर फरार हो रहे थे.

  • Share this:
खंडवा  (khandwa) में दो यात्री ट्रेन (train) में 2 करोड़ रुपए ले जाते हुए पकड़े गए. नोट एक बड़े सूटकेस में भरे थे. मुंबई पुलिस (mumbai police) की सूचना पर खंडवा जीआरपी ने पवन एक्सप्रेस में छापा मारकर दोनों यात्रियों को पकड़ा. बताया जा रहा है कि ये मुंबई (mumbai) में किसी व्यापारी के साथ धोख़ाधड़ी कर भागे हैं.

खंडवा जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने मुम्बई से दरभंगा जा रही पवन एक्सप्रेस ट्रेन में छापा मारकर 2 करोड़ रु नगद लेकर जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है. यात्रियों का नाम विनोद झा और अमित यादव है. दोनों दरभंगा के रहने वाले हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस की सूचना पर खंडवा जीआरपी और आरपीएफ पुलिस की टीम ने यह बड़ी कार्रवाई की है.

मुंबई से भागे आरोपी
बताया जा रहा है कि यह दोनों आरोपी मुंबई में किसी व्यापारी के साथ धोखाधड़ी कर दो करोड़ की रकम के साथ फरार हो गए थे. लेकिन मुखबिर ने इसकी सूचना मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस को कर दी. मुंबई पुलिस ने फौरन खंडवा जीआरपी को अलर्ट किया. इन आरोपियों के पवन एक्सप्रेस में होने की सूचना दी. ट्रेन के खंडवा पहुंचते ही जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने ट्रेन के एसी कोच पर छापा मार दिया. कोच की तलाशी ली गई तो दोनों आरोपी पकड़ लिए गए. ये सारे नोट एक ट्रॉली में भरकर भाग रहे थे. पुलिस ने फौरन दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

मुंबई पुलिस करेगी खुलासा
अब इस मामले में  मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार को खंडवा पहुंच कर इस मामले का खुलासा करेगी. वो बताएगी कि बिहार के रहने वाले ये दोनों आरोपी किसके साथ धोखाधड़ी कर इतनी बड़ी रकम लेकर फरार हो रहे थे.

ये भी पढ़ें-भोपाल रेलवे स्टेशन पर हादसा : ओवरब्रिज की सीढ़ियां गिरने से 7 घायल, एक गंभीरभोपाल रेलवे स्टेशन हादसा : CM कमलनाथ और पूर्व CM शिवराज सिंह ने किया ट्वीट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खंडवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 12:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर