कर्नाटक में कांग्रेस जनादेश का अपमान कर रही: शाहनवाज हुसैन

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है लेकिन कांग्रेस को यहां की संसद और लोकतंत्र पर विश्वास नहीं है.

Vipin Kumar Das
Updated: May 18, 2018, 4:32 PM IST
कर्नाटक में कांग्रेस जनादेश का अपमान कर रही: शाहनवाज हुसैन
शाहनवाज हुसैन (फाइल फोटो)
Vipin Kumar Das
Updated: May 18, 2018, 4:32 PM IST
बिहार के दरभंगा पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कर्नाटक में हमारी सरकार बनी है और बहुमत भी साबित कर देगी. कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस जनादेश का अपमान कर रही है. वहां की जनता ने उसे नकार दिया है.

बीजेपी और मोदी सरकार की तुलना राहुल गांधी के पाकिस्तान जैसे देश से करने से खफा शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी चाहे जितनी गालियां बीजेपी को दे दे लेकिन आतंकी देश पाकिस्तान से हमारी भारत माता की तुलना न करे. ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने राहुल को जवाब देते हुए कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है लेकिन कांग्रेस को यहां की संसद और लोकतंत्र पर विश्वास नहीं है.

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए शाहनवाज ने कहा कि ए ओ ह्यूम ने कांग्रेस की स्थापना की लेकिन राहुल गांधी इसे समाप्त कर देंगे. राहुल गांधी ने कर्नाटक में अपने आप को प्रधानमंत्री के रूप में प्रोजेक्ट किया वह की जनता ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर