बिहार में BJP विधायक मिले कोरोना पॉजिटिव, ड्राइवर समेत AIIMS में कराया गया भर्ती
Darbhanga News in Hindi

बिहार में BJP विधायक मिले कोरोना पॉजिटिव, ड्राइवर समेत AIIMS में कराया गया भर्ती
बिहार में बीजेपी विधायक मिले कोरोना पॉजिटिव. (Demo PIc)

बिहार में राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के अलावा पूर्व सांसद पुतुल देवी भी कोरोनावायरस (COVID-19) पॉजिटिव पाई गई थीं. फिलहाल दोनों को इलाज के लिए क्रमश: पटना और दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार में कोरोना वायरस महामारी (COVID-19 Epidemic) का संक्रमण थम नहीं रहा है. ताजा मामला उत्तर बिहार के दरभंगा (Darbhanga) से सामने आया है, जहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक विधायक कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. जानकारी के मुताबिक विधायक के साथ-साथ उनका एक ड्राइवर भी कोविड-19 (Covid-19) का पॉजिटिव पाया गया है. दोनों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि वहां के सिविल सर्जन ने भी की है. फिलहाल विधायक और उनके ड्राइवर को इलाज के लिए दरभंगा से पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में रेफर किया गया है.

बिहार में किसी भी विधायक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने का यह पहला मामला है. फिलहाल विधायक और उनका ड्राइवर जो कि कोरोना पॉजिटिव पाया गया है के संपर्क में आए लोगों की तलाश की जा रही है. स्वास्थ्य विभाग और स्थानीय प्रशासन ने इस मामले में विधायक से जुड़े सभी लोगों की जांच करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है, ताकि वायरस के संक्रमण के खतरे को टाला जा सके. आपको बता दें कि इससे पहले बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) के अलावा पूर्व सांसद पुतुल देवी (Putul Devi) भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई थीं.

ये भी पढ़ें - चिराग पासवान ने सुशांत सिंह केस की जांच के लिए उद्धव ठाकरे को लिखी चिट्ठी



फिलहाल दोनों को इलाज के लिए क्रमश: पटना और दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टर लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं. आपको बता दें कि बिहार में कोरोना महामारी का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. इस बीमारी से बिहार में अब तक 50 से अधिक मौतें हो गई हैं वहीं बीमारी से पीड़ित मरीजों की संख्या भी साढ़े 7 हजार के पार चली गई हैं. राज्य सरकार ने Unlock 1.0 के दौरान बीते 15 जून से ब्लॉक स्तर पर बने क्वारंटाइन सेंटरों का संचाल बंद कर दिया है. लेकिन प्रशासन को विभिन्न जिलों में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए व्यापक अभियान चलाने के निर्देश दिए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज