लाइव टीवी

VIDEO: सवर्ण सेना ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को दिखाए काले झंडे

Vipin Kumar Das | News18 Bihar
Updated: September 29, 2018, 7:32 PM IST

इससे पहले गुरुवार को भागलपुर में सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री और बीजेपी नेता अश्विनी चौबे का घेराव किया था.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 29, 2018, 7:32 PM IST
  • Share this:
बिहार के दरभंगा में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के काफिले को सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने घेराव करते हुए काला झंडा दिखाया. ये लोग एससी-एसटी एक्ट और आरक्षण व्यवस्था का विरोध कर रहे थे. इन कार्यकर्ताओं ने सुशील मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

इस दौरान उपमुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे पुलिस जवानों ने आंदोलनकर्मियों को खदेड़ दिया.

ये भी पढ़ें- बेटों की लड़ाई से लालू यादव की बढ़ीं मुश्किलें, तेजस्‍वी से आज करेंगे बैठक

बताते चलें कि गुरुवार को भागलपुर में नवगछिया रेलवे स्टेशन पर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री और बीजेपी नेता अश्विनी चौबे का सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने घेराव करते हुए उन्हें काला झंडा दिखाया था. इन कार्यकर्ताओं ने मंत्री की गाड़ी को चारों ओर से घेर लिया और बाहर निकलने में अश्विनी चौबे को नाकों चने चबाने पड़े. सवर्ण सेना के कार्यकर्ता केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे की गाड़ी को घेर कर केंद्र सरकार और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की. हालांकि बाद में मंत्री गाड़ी से उतरे और उनकी बातों को लोकसभा और सरकार के समक्ष रखने की बात कही. इस दौरान मंत्री की सुरक्षा में लगे पुलिस जवान भीड़ को हटाने में जुटे रहे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2018, 5:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर