• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar: शराबबंदी के बावजूद नशे में टल्ली थे BDO साहब! SSP के आदेश पर मौके से गिरफ्तार

Bihar: शराबबंदी के बावजूद नशे में टल्ली थे BDO साहब! SSP के आदेश पर मौके से गिरफ्तार

एसएसपी के आदेश पर कुश्वेश्वरस्थान के बीडीओ शराब के नशे में गिरफ्तार किए गए.

एसएसपी के आदेश पर कुश्वेश्वरस्थान के बीडीओ शराब के नशे में गिरफ्तार किए गए.

जिला प्रशासन के वरीय पदाधिकारी को गुप्त सूचना मिली थी कि अक्सर BDO अखिलेश्वर प्रसाद सिंह शराब का सेवन करने के साथ ही लोगों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार में सरकारी अफसर किस तरह से शराबबंदी कानून का मखौल उड़ाते हैं, इसका ताजा उदाहरण दरभंगा में सामने आया है. दरअसल, कुशेश्वरस्थान के प्रखंड विकास पदाधिकारी अखिलेश्वर प्रसाद सिंह (Block Development Officer) को रविवार देर शाम उनके सरकारी आवास से नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के अनुसार, जिला प्रशासन के वरीय पदाधिकारी को गुप्त सूचना मिली थी कि अक्सर बीडीओ अखिलेश्वर प्रसाद सिंह शराब का सेवन करने के साथ ही लोगों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं. रविवार को भी वरीय पदाधिकारी को सूचना मिली कि बीडीओ शाम से ही शराब का सेवन कर रहे हैं. इसके बाद उन्हें रंगे हाथों पकड़ने के लिए प्रशासनिक स्तर से निर्देश जारी किए गए.

सरकारी आवास से हुई गिरफ्तारी
दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने बिरौल अनुमंडल के डीएसपी दिलीप कुमार झा को कार्रवाई करने का आदेश दिया, जिसके बाद कुशेश्वरस्थान थाना के थानाध्यक्ष मनीष कुमार को गिरफ्तारी के लिये भेजा गया. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष को बीडीओ अखिलेश्वर प्रसाद सिंह नशे की हालत में मिले, जिन्हें हिरासत में लेते हुए मेडिकल जांच के लियेबिरौल अनुमंडल लाया गया.

एसएसपी बाबू राम ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि सूचना मिली थी कि प्रखंड विकास पदाधिकारी अखिलेश्वर प्रसाद सिंह नशे का सेवन किये हुए हैं, जिसके बाद बिरौल एसडीपीओ दिलीप कुमार झा को कारवाई करने हेतु भेजा गया और उनकी गिरफ्तारी की गई है. अब आगे की कानूनी करवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें


बिहार: कुछ छूट के साथ शुरू हो जाएंगे ये काम, खुलेंगे सरकारी ऑफिस और ढाबे-रेस्टोरेंट




बिहार: छोटे कारोबारियों को सरकार ने दी बड़ी राहत, कुछ शर्तों के साथ शुरू किए जा सकते हैं ये काम

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन