SSP के बॉडीगार्ड ने गोली मारकर की आत्महत्या, इसी महीने की 24 तारीख को होनी थी शादी
Arwal News in Hindi

SSP के बॉडीगार्ड ने गोली मारकर की आत्महत्या, इसी महीने की 24 तारीख को होनी थी शादी
दरभंगा एसएसपी के बॉडीगार्ड द्वारा खुदकुशी किए जाने के बाद अस्पताल में जमा भीड़

दरभंगा के एसएसपी बाबूराम के गार्ड चिंटू पासवान ने आत्महत्या की इस घटना को एसएसपी के आवास पर ही अंजाम दिया. घटना की खबर मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई. चिंटू ने अपनी गर्दन में तीन गोली मारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 16, 2020, 11:48 AM IST
  • Share this:
दरभंगा. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के दरभंगा (Darbhagna) से आ रही है, जहां एसएसपी (SSP) के सुरक्षा गार्ड ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली है. दरभंगा के एसएसपी बाबूराम के गार्ड चिंटू पासवान ने आत्महत्या की इस घटना को एसएसपी के आवास पर ही अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह अचानक से एसएसपी के आवास परिसर में गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी.

खुद को मारी तीन गोलियां

जैसे ही आवास में मौजूद सुरक्षाकर्मी समेत अन्य कर्मचारी दौड़ कर घटनास्थल पर गए तो देखा कि वहां एसएसपी का गार्ड चिंटू पासवान गिरा पड़ा है. बताया जाता है कि चिंटू ने अपनी गर्दन में तीन गोली मारी है. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की खबर मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई. दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (DMCH) परिसर में बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के मंत्री विपुल सिंह नगर थाना अध्यक्ष सत्य प्रकाश झा पुलिस मेंस एसोसिएशन के कई नेता सहित भारी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद है. मृतक अरवल जिला का रहने वाला है.



24 जून को होनी थी शादी
जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन के दौरान ही सिपाही चिंटू पासवान की शादी होने वाली थी. लेकिन लॉकडाउन के कारण तिथि को आगे बढ़ा दिया गया. अभी वर्तमान में उसकी शादी 24 जून को होनी थी. आत्महत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. हालांकि सिपाहियों में घटना को लेकर काफी आक्रोश है. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सदमे में चल रहीं उनकी भाभी ने भी तोड़ा दम

ये भी पढ़ें- Bihar Live Update: 24 घंटों के दौरान कोरोना से तीन मौत, 6662 हुई मरीजों की संख्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading