नाबालिग बच्ची से अधेड़ शख्स बगीचे में कर रहा था छेड़खानी, गांववालों की पड़ी नजर तो...
Darbhanga News in Hindi

नाबालिग बच्ची से अधेड़ शख्स बगीचे में कर रहा था छेड़खानी, गांववालों की पड़ी नजर तो...
दरभंगा के कमतौल थाना क्षेत्र में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज.

स्थानीय निवासियों ने बताया कि आरोपी अधेड़ को गांव के कुछ लोगों ने एक नाबालिग बच्ची को फुसलाकर ले जाते देखा था.

  • Share this:
दरभंगा. कमतौल थाना क्षेत्र के टेकटार गांव में एक नाबालिग बच्ची (Minor Girl) से छेड़खानी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गांव में ही एक बगीचे में नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करते हुए इस शख्स को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और अधेड़ को घेर कर नाबालिग को मुक्त कराया. ग्रामीणों ने फिर उसको पेड़ से बांध दिया और जमकर पिटाई कर दी. इस शख्स के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO ACT) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

स्थानीय लोगों ने कही ये बात
स्थानीय डॉ निर्भय शंकर भारद्वाज के साथ स्थानीय चौकीदार सुनील लाल कर्ण ने बताया कि आरोपी अधेड़ को गांव की एक नाबालिग बच्ची को फुसलाकर ले जाते हुए कुछ लोगों ने देखा था. जिसके बाद उस अधेड़ से बच्ची को मुक्त करवाया गया. इसके बाद पीड़ित बच्ची ने आपबीती सुनाई. जिसके बाद परिजन गुस्से में आ गए और अधेड़ को पेड़ से बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

पिता के आवेदन पर मामला हुआ दर्ज
इस संदर्भ में नाबालिग के पिता ने गिरफ्त में आए कमतौल थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव निवासी आरोपी  हसन तौहीद के खिलाफ अपहरण व पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करा दिया है. इसमें आरोप लगाया गया है कि इनकी नाबालिग पुत्री मंगलवार को शौच के लिए टेकटार गाछी (बगीचे) में गई थी जहां आरोपित हसन ने जबरन पकड़ व हाथ मरोड़ते व मारते-पीटते सुनसान जगह की ओर ले जा रहा था कि नाबालिग की चिल्लाहट पर स्थानीय लोगों ने आरोपित हसन की घेराबंदी कर मुक्त कराया है.



ये भी पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज