लाइव टीवी

कोचिंग जा रही युवती को तेज रफ्तार पुलिस वैन ने कुचला, हालत गंभीर

News18 Bihar
Updated: November 27, 2018, 12:29 PM IST
कोचिंग जा रही युवती को तेज रफ्तार पुलिस वैन ने कुचला, हालत गंभीर
सड़क दुर्घटना में युवती घायल

बताया जा रहा है कि सोनी और उसकी सहेली मीनाक्षी ट्यूशन से लौटकर कंप्यूटर क्लास जा रही थी. इसी बीच सोनी को एक मोटरसाइकिल सवार ने टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर गई.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 27, 2018, 12:29 PM IST
  • Share this:
दरभंगा- कमतौल पथ पर सोमवार को पुलिस की तेज रफ्तार गाड़ी ने एक युवती को रौंद दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. युवती की पहचान रघौली गांव निवासी कन्हैया ठाकुर की 17 वर्षीया पुत्री सोनी कुमारी के तौर पर हुई है. घटना के बाद कमतौल पुलिस ने जख्मी युवती को गंभीर हालत में डीएमसीएच में भर्ती कराया. वहीं, मामले की जानकारी लगते ही परिजनों ने जमकर हंगामा किया.

जानकारी के मुताबिक, घटना कमतौल के रघौली चौक का है. बताया जा रहा है कि सोनी और उसकी सहेली मीनाक्षी ट्यूशन से लौटकर कंप्यूटर क्लास जा रही थी. इसी बीच सोनी को एक मोटरसाइकिल सवार ने टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर गई. इसी दौरान पीछे से आ रही कमतौल थाना पुलिस की गाड़ी सोनी के ऊपर से रौंदते हुए आगे निकल गई. इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

ये भी पढ़ें- सवर्ण सेना ने आरक्षण की मांग को दोहराया, सरकार से की अध्यादेश लाने की मांग

घटना के बाद आनन- फानन में पुलिस ने सोनी को उठाकर इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया. इधर सोनी की दोस्त मीनाक्षी ने पुलिस पर आरोप लगते हुए कहा कि हम दोनों साइकिल से ट्यूशन पढ़कर कम्प्यूटर क्लास के लिए जा रहे थे. इसी क्रम में रघौली चौक के पास एक बाइक सवार ने सोनी ठोकर मार दी, इससे वह साइकिल के साथ सड़क पर गिर गई. पीछे से आ रही कमतौल थाने की गाड़ी ने रौंद दिया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

ये भी पढ़ें- आर्मी में नौकरी दिलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 15 लाख नगद समेत पकड़े गए तीन एजेंट

रिपोर्ट- विपिन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2018, 12:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर