लाइव टीवी

कीर्ति आजाद के विवादित बोल- पिताजी और मेरे लिए लूटे जाते थे बूथ

News18 Bihar
Updated: February 20, 2019, 2:37 PM IST

कीर्ति आजाद ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और समर्थकों में उन्होंने जोश भरते हुए कहा कि आप लोग मेरे पिताजी के लिए भी बूथ कब्जा करने का काम करते थे और वर्ष 1999 में मेरे लिए भी किया.

  • Share this:
कीर्ति आजाद के कांग्रेस में शामिल होने के बाद मंगलवार को दरभंगा में स्वागत कार्यक्रम किया गया. इस दौरान न सिर्फ उनका मंच टूट गया बल्कि जुबान से भी ऐसी बात निकली जिसने नए विवाद को जन्म दे दिया है. कीर्ति ने कहा कि पहले पोलिंग बूथ लूट होती थी और वे भी बूथ लूटा करते थे. इतना ही नहीं उन्होंने खुलासा किया कि 1999 के लोकसभा चुनाव में उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए भी बूथ लूटे गए थे.

खुद को खांटी कांग्रेसी परिवार का कहते हुए कीर्ति आजाद ने खुलासा किया कि उनके पिता जी के समय भी बिहार में बूथ लूटा जाता था. कार्यकर्ताओं और समर्थकों में उन्होंने जोश भरते हुए कहा कि आप लोग मेरे पिताजी के लिए भी बूथ कब्जा करने का काम करते थे और वर्ष 1999 में मेरे लिए भी किया. दरअसल, उस समय बैलेट से चुनाव होता था.

ये भी पढ़ें-  बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे कन्हैया कुमार, CPI की जिला कमेटी ने नाम पर लगाई मुहर

सांसद कीर्ति आजाद ने कहा कि न तो मुझे कांग्रेस पार्टी में शामिल होने में कोई परेशानी हुई और न ही कांग्रेसी को मुझे अपनाने में. क्योंकि, मूल रूप से मैं कांग्रेसी परिवार से ही हूं. उन्होंने कहा कि मेरे पिता जी सही कहा करते थे कि मैं 26 साल पहले गुमराह हो गया था.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी के इस पूर्व बंगले में क्या है खास जिसके आगे राजभवन और CM HOUSE भी फेल है!

आपको बता दें कि बीते 18 फरवरी को कीर्ति आजाद ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली. पहली बार दरभंगा पहुचे कीर्ति आजाद का कांग्रेसी कार्यकर्त्ता ने खूब गर्मजोशी के साथ किया, लेकिन कीर्ति आजाद जैसे ही बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के साथ मदन मोहन झा के साथ मंच पर गए मंच अचानक धराशाही हो कर टूट गया और सभी नेता और कार्यकर्त्ता धड़ाम से जमीन पर गिर गए.

रिपोर्ट- विपिन कुमार दासये भी पढ़ें-  मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: 'पटना वाले बड़े सर का नाम और काॅल रिकाॅर्ड सार्वजनिक करें नीतीश कुमार'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2019, 10:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर