Home /News /bihar /

Corona Blast: अब दरभंगा कोर्ट तक पहुंचा कोरोना संक्रमण, जांच रिपोर्ट में 4 लोग मिले पॉजिटिव

Corona Blast: अब दरभंगा कोर्ट तक पहुंचा कोरोना संक्रमण, जांच रिपोर्ट में 4 लोग मिले पॉजिटिव

दरभंगा न्यायालय में बुधवार को 4 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद सख्त पाबंदियां लागू कर दी गई हैं

दरभंगा न्यायालय में बुधवार को 4 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद सख्त पाबंदियां लागू कर दी गई हैं

Bihar News: दरभंगा न्यायालय में भी कोरोना का विस्फोट हुआ है. बुधवार को यहां चार कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद हड़कंप मच गया. इसके बाद अदालत परिसर में बिना मास्क लगाए किसी के भी आने-जाने पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया गया है. इस संबंध में अदालत परिसर में जगह-जगह नोटिस चिपकाया गया है

अधिक पढ़ें ...

दरभंगा. बिहार में कोरोना संक्रमण (Corona Virus) बढ़ते-बढ़ते अब दरभंगा जिला न्यायालय तक पहुंच गया है. दरभंगा कोर्ट में भी कोरोना का विस्फोट (Corona Blast) हुआ है. बुधवार को यहां चार कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद हड़कंप मच गया. अदालत परिसर (Court Campus) में बिना मास्क लगाए किसी के भी आने-जाने पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया गया है. इस संबंध में अदालत परिसर में जगह-जगह नोटिस चिपकाया गया है. इसके अलावा, कोर्ट में गवाही देने आने वाले लोगों को पहले अपना कोरोना टेस्ट (Corona Test) करवाना होगा. जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही अदालत में उनकी गवाही होगी.

इसके अलावा, कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए अगले कुछ दिन तक अदालत परिसर में लगातार कोरोना जांच का काम जारी रहेगा. तत्काल सभी न्यायाधीश और कोर्ट के बाकी कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट किया गया. राहत की बात यह रही की जांच रिपोर्ट में यह लोग सुरक्षित मिले. बुधवार को यहां जो चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए वो  सभी बाहर के लोग थे. जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव सह अपर जिला न्यायाधीश जावेद आलम ने इसकी पुष्टि करते हुए मीडिया को बताया कि अदालत परिसर में हुए कोरोना जांच में चार लोग संक्रमित पाए गए जिसके बाद उन्हें वापस घर भेज दिया गया.

उन्होंने यह भी बताया कि अदालत परिसर में अब बिना मास्क लगाए किसी को भी आने की अनुमति नहीं मिलेगी. साथ ही कोर्ट में गवाही देने आने वाले लोगों को अनिवार्य रूप से अपना कोरोना जांच करवाना होगा. इसके अलावा, उन्होंने कहा कि अदालत के न्यायिक व्यवस्था में शामिल सभी लोगों की जांच करवायी गयी. राहत की बात है कि सभी लोग सुरक्षित हैं. लेकिन आने वाले कुछ दिनों तक अदालत परिसर में एतिहातन लगातार कोरोना जांच का काम जारी रहेगा.

Tags: Bihar corona infection, Bihar Corona Update, Bihar News in hindi, Corona positive

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर