लाइव टीवी

गिरफ्तार करने गए पुलिसकर्मी को चाकू मारकर किया घायल

News18 Bihar
Updated: December 12, 2018, 10:54 AM IST

मामला बेता थाना क्षेत्र के अल्लपट्टी का है. बेता थाना में मुंशी के पद पर तैनात अरुण कुमार अपने एक सहयोगी के साथ मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार करने के लिए गए थे.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 12, 2018, 10:54 AM IST
  • Share this:
बिहार के दरभंगा जिले में बेखौफ अपराधी ने एक पुलिसकर्मी को चाकू मारकर घयाल कर दिया. घायल अरुण कुमार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपराधी का नाम अजहर है और वह अल्लपट्टी का रहने वाला है. पिछले दिनों अल्लपट्टी में हुए चाकू कांड में वह जेल भी जा चुका है. पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला बेता थाना क्षेत्र के अल्लपट्टी का है. बेता थाना में मुंशी के पद पर तैनात अरुण कुमार अपने एक सहयोगी के साथ मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार करने के लिए गए थे. जैसे ही मुंशी ने पकड़ने की कोशिश की तो, अपराधी अजहर ने उनके ऊपर धारदार चाकू से हमला कर दिया. इससे मुंशी घायल हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

सूचना मिलते ही बेता थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल मुंशी को इलाज ले लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, पुलिस सीसीटवी कैमरे की मदद से अपराधी की पहचान कर गिरफ्तरी के लिए छापेमारी कर रही है.

घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है की बेता थानाध्य्क्ष आशुतोष झा को गुप्त सूचना मिली थी कि मोटरसाइकिल चोर गिरोह का एक सदस्य चोरी की एक मोटरसाइकिल के साथ अल्लपट्टी स्थित SBI के एटीएम के पास खड़ा है और किसी घटना को अंजाम देने जा रहा है. इसके बाद थानाध्यक्ष ने अरुण को फ़ोन कर उसे गिरफ्तार करने को कहा.

ये भी पढ़ें- PHOTO: शादी से ठीक पहले 14वें फ्लोर से कूदी रिटायर्ड IG की बेटी, मोबाइल फोन में छिपे खुदकुशी के राज

ऐसे में मुंशी अपने साथ एक सिपाही को लेकर अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए मौके पर पहुंच गए. जैसे ही उन्होंने गिरफ्तार करने के लिए उसे पकड़ने की कोशिश की, वैसे ही अपराधी ने मुंशी के ऊपर चाकू से वार कर दिया और मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- पूर्णिया: RLSP नेता को जान से मारने की धमकी, एसपी से लगाई गुहाररिपोर्ट- बिपिन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2018, 10:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर