Assembly Banner 2021

दरभंगाः पूर्व MLA के भतीजे से लूट के दौरान बदमाशों के पीछे दौड़े युवक की हत्या, एक अपराधी को भीड़ ने पीटा

बिहार के दरभंगा में हत्या (सांकेतिक फोटो)

बिहार के दरभंगा में हत्या (सांकेतिक फोटो)

Loot and Murder in Darbhanga: बिहार के दरभंगा में लूट और हत्या की ये घटना उस वक्त हुई, जब पूर्व विधायक का भतीजा अपनी दुकान को बंदकर वापस लौट रहा था. वारदात कर भागते दो में से एक अपराधी को पकड़कर भीड़ ने पीट-पीट कर अधमरा कर दिया.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में थाने से महज दो-तीन सौ मीटर की दूरी पर पूर्व एमएलए के भतीजे को लूटने के बाद भाग रहे दो लुटेरों ने उन्हें पकड़ने पीछे भागे एक साहसी युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. इस दौरान भागते बदमाशों में से एक भीड़ के हाथों पकड़ में आ गया, जिसे लोगों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. आरोपी को मरणासन्न हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है।

वारदात दरभंगा के शिवाजी नगर थाना क्षेत्र के मशरफ बाजार इलाके में उस समय हुई, जब पूर्व विधायक सह राजद नेता अमरनाथ गामी का भतीजा नारायण गामी अपनी दुकान बंद कर लौट रहा था. तभी बाइक पर सवार दो अपराधियों ने हथियारों के बल पर नारायण से बैग छीना और भाग निकले. बैग में रुपए और दुकान की चाबियां रखी थीं. अपराधियों के भागते ही उसके शोर मचाने पर मुहल्ले के लोग पीछा करने दौड़े. इसी दौरान एक अपराधी ने गोली चला दी, जिससे लुटेरों को पकड़ने दौड़े एक साहसी युवक की मौत हो गई.

पकड़े गए एक अपराधी को भीड़ ने पीट-पीट कर किया अधमरा
हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे दो अपराधियों में से एक अपराधी को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई की. अपराधी को मरणासन हाल में पुलिस ने DMCH अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज किया जा रहा है.
पूर्व विधायक अमरनाथ बोले


पूर्व विधायक सह राजद नेता अमरनाथ गामी ने बताया कि उनका भतीजा दुकान बंद कर आ रहा था, तभी घर के करीब अपराधी ने बैग में रुपया भरा समझ पिस्तौल की नोंक पर छीन लिया और भाग निकले. बैग में लगभग 10—20 हजार रुपए और दुकान की चाभी रखी थी, लेकिन शायद अपराधियों को झोला रुपये से भरा लगा, इसलिए घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि शिवाजी नगर में लोगों ने अपराधी का विरोध किया, जिसमें एक साहसी युवक की मौत गोली लगने से हो गई.

मुहल्ले में गम का माहौल, पुलिस के प्रति गुस्सा

बेकसूर साहसिक युवक दीपू के असमय मौत से लोग एक तरफ जहा गमजदा दिखाई दिए, वहीं पुलिस के प्रति भी लोगो का गुस्सा साफ दिखाई दिया. युवक की मौत सभी के लिए सदमे सा था, क्योंकि लोग युवक की मौत पर यकीन नहीं कर पा रहे थे. लोगों में गुस्सा इस बात को लेकर भी था, कि इलाके में जहां यह वारदात हुई, वहां से पुलिस थाना महज दो-तीन सौ मीटर की दूरी पर है, लेकिन लचर सुरक्षा इंतजामों के चलते इतनी बड़ी घटना हो गई.

एसएसपी बोले
इस मामले में दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने गोली से घायल युवक की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि एक व्यवसायी बैग लेकर घर जा रहा था तभी बाइक सवार अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया साथ ही एक युवक को गोली मारी जिसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक अपराधी को मुहल्ले के लोगो ने पकड़ किया और उसकी पिटाई की. अपराधी की भी हालत नाजुक है, फिलहाल घायल अपराधी का इलाज DMCH अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज