लाइव टीवी

दरभंगा में फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में दिनदहाड़े लूट, CCTV में कैद हुई वारदात
Darbhanga News in Hindi

Vipin Kumar Das | News18 Bihar
Updated: February 12, 2020, 2:36 PM IST
दरभंगा में फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में दिनदहाड़े लूट, CCTV में कैद हुई वारदात
दरभंगा में हुई लूट की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंचे एसएसपी

दरभंगा (Darbhanga) के भारत फाइनेंशियल इंक्लूजन लिमिटेड के कार्यालय में पहुंचे लुटेरों ने हथियार के बल पर कर्मी को बंधक बना लिया और पैसे लूट (Cash Loot) लिए.

  • Share this:
दरभंगा: बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट (Cash Loot) की घटना को अंजाम दिया है. घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बेलादुल्ला मुहल्ले की है जहां अपराधियों ने भारत फाइनेंशियल इंक्लूजन लिमिटेड के कार्यालय को निशाना बनाया. इस दौरान लुटेरों ने वहां से 1 लाख 80 हजार रुपए लूट लिए.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

जानकारी के मुताबिक भारत फाइनेंशियल इंक्लूजन लिमिटेड के कार्यालय में पहुंचे लुटेरों ने इस दौरान हथियार के बल पर कर्मी को बंधक बना लिया और पैसे लूट लिए. लूट की  घटना को अंजाम देते हुये अपराधी CCTV में कैद हो गए हैं. सीसीटीवी फुटेज में अपराधी चार की संख्या में दिख रहे हैं. लूट की घटना की जानकारी मिलते ही दरभंगा के SSP बाबू राम भी मौके पर पहुंचे. एसएसपी बाबूराम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि CCTV फुटेज की मदद से जल्द ही अपराधी की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा साथ ही ऐसे फाइनांस कंपनी चलानेवाले लोगो के साथ साथ इलाके के थाने को भी सुरक्षा के मद्देनजर जरुरी कदम उठाने की बात कही.

मैनेजर बोले

फाइनेंस कंपनी के मैनेजर मृत्युंजय कुमार ने बताया कि सुबह तक़रीबन 9 से 10 बजे की बीच चार अपराधी अचानक कंपनी के दफ्तर में आये और उनके सर पर पिस्टल सटाकर नगद की मांग करने लगे साथ ही कैश रखे लॉकर की चाभी की मांग पर अड़ गए. चाभी नहीं मिलने के कारण अपराधियों ने तक़रीबन 90 किलोग्राम लोहे के बने कैश बक्शा को ही उठाकर भाग निकले. मैनेजर के अनुसार कैश बॉक्स में तक़रीबन 2 लाख रुपया कैश था जबकि अपराधियों ने उनके पास से भी तालाशी लेकर सभी पैसा ले लिया. पुलिस फिलहाल लूट की इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- वैलेंटाइन वीक में दिखा लालू का 'आशिकाना' अंदाज, नीतीश की फोटो के साथ लिखा ये गाना

ये भी पढ़ें- पति को हुआ डायबिटिज तो पत्नी ने साथ रहने से किया इंकार, महिला आयोग पहुंचा मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 1:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर