लाइव टीवी
Elec-widget

व्यवसायी को गोली मारने वाले लुटरों को भीड़ ने खदेड़कर पकड़ा, पैसे बरामद

News18 Bihar
Updated: December 2, 2019, 3:45 PM IST
व्यवसायी को गोली मारने वाले लुटरों को भीड़ ने खदेड़कर पकड़ा, पैसे बरामद
दरभंगा में हुई घटना के बारे में जानकारी देते एसएसपी

दरभंगा में हुई गोलीबारी की इस घटना में जख्मी व्यवसायी राजकुमार पूर्वे ने बताया कि प्रत्येक दिन की तरह हुए अपनी दुकान के लिए निकले थे इसी दौरान ये घटना हुई.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार में सोमवार को अपराधियों ने दरभंगा (Darbhanga) में भी कहर बरपाया और लूट की नियत से व्यवसायी को दिनदहाड़े गोली मार दी (Shoot). गोलीबारी की ये घटना जिले के मब्बी थाना क्षेत्र के एनएच 57 (NH-57) की है. गेहूंमी के पास उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब लोगों को पता चला कि अपने घर से दुकान को आ रहे गल्ला व्यवसायी राजकुमार पूर्वे को लूट की नियत से बाइक पर सवार दो अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया.

दुकान जाने के दौरान हुई घटना

स्थानीय लोगों को जैसे ही इसकी सूचना मिली लोगों ने अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. घायल व्यवसायी को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टर उन्हें खतरे से बाहर बता रहे हैं. जख्मी व्यवसायी राजकुमार पूर्वे ने बताया कि प्रत्येक दिन की तरह हुए अपनी दुकान के लिए घर से 8 बजे निकले थे उसी क्रम में एनएच 57 के पास एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उन्हें रुकने को कहा.

ओवरटेक कर मारी गोली फिर पैसे छीने

इस दौरान उन्होंने अपनी गाड़ी को नहीं रोकी जिसके बाद अपराधियों ने ओवरटेक करते हुए उन्हें पिस्टल दिखाकर उनके बैग को छीनने का प्रयास किया जिसके बाद दोनों तरफ से हाथापाई हुई. इसी दौरान अपराधियों ने व्यवसायी के कमर में गोली मार दी और भागने. इसी क्रम में स्थानीय लोगों ने अपराधियों का पीछा करते हुए लूट का डेढ़ लाख रुपया बरामद किया साथ ही दोनों अपराधियों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

एसपी बोले

दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने बताया कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ग्रामीणों के सहयोग से दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही पैसा भी रिकवरी हो गया है. घटना के पीछे का कारण लूट है या और कोई और मामला है इसकी जांच की जा रही है. मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया जा रहा है.
Loading...

इनपुट- विपिन कुमार दास

ये भी पढ़ें- पटना में असुरक्षित हैं बेटियां ! रोजाना दर्ज होते हैं अपराध से जुड़े 4-5 मामले

ये भी पढ़ें- पटना में कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या, दुकान में घुसकर मारी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 3:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...