लाइव टीवी

VIDEO: जब बीच बाजार में अचानक ब्लास्ट करने लगे गैस सिलेंडर

News18 Bihar
Updated: August 12, 2018, 12:05 PM IST

विस्फोट इतना तेज था कि आसपास के एक किलोमीटर के इलाके में अफरा-तफरी मच गई. आग ने अगल-बगल की दुकानों और घरों को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया और फिर लोग भागने लगे.

  • Share this:
बिहार के दरभंगा में शनिवार की देर शाम बड़ा हादसा हुआ. दरअसल रिफिलिंग के दौरान गैस सिलेंडर में आग लग गई और जोरदार धमाके होने लगे. घटना शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कटहलबाड़ी ओवरब्रिज के नीचे की है. जानकारी के मुताबिक एक सिलेंडर रिफिल करने वाली दुकान में रिफिलिंग के दौरान ही आग लग गई.

दुकानदार एक छोटे सिलेंडर को रिफिल कर रहा था. इसी दौरान उसने गैस लीक को जांचने के लिए माचिस जलाई जिससे आग लग गई. आग लगने से दुकान में रखे तीन सिलेंडर जोरदार धमाके के साथ फटे जबकि 37 सिलेंडरों में आग लग गई. विस्फोट इतना तेज था कि आसपास के एक किलोमीटर के इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केसः सीबीआई ने ब्रजेश ठाकुर के बेटे राहुल आनंद को छोड़ा

आग ने अगल-बगल की दुकानों और घरों को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया और फिर लोग भागने लगे. इस घटना से भंडार चौक पर ट्रैफिक जाम हो गया. गनीमत यह थी कि घटनास्थल से अग्निशमन का कार्यालय महज 100 मीटर की दूरी पर था. जानकारी मिलते ही दमकल की गाड़ियां महज 10 मिनट में घटनास्थल पर पहुंच गईं.

विवि थाना प्रभारी अजय कुमार झा, वार्ड पार्षद और नगर विधायक संजय सरावगी भी घटनास्थल पर पहुंचे. आग पर पूरी तरह काबू पाने में करीब डेढ़ घंटे का समय लग गया हालांकि इस घटना में किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

रिपोर्ट- विपिन कुमार दास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2018, 10:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर