Home /News /bihar /

Bihar: चिराग पासवान का नीतीश पर 'प्रहार', कहा- किसी के आशीर्वाद और परिस्थितियों के कारण CM बने

Bihar: चिराग पासवान का नीतीश पर 'प्रहार', कहा- किसी के आशीर्वाद और परिस्थितियों के कारण CM बने

एलजेपी सांसद चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ लंबे समय से हमलावर रूख अपना रखा है (फाइल फोटो)

एलजेपी सांसद चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ लंबे समय से हमलावर रूख अपना रखा है (फाइल फोटो)

Bihar News: एलजेपी सांसद चिराग पासवान ने कहा कि बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री नहीं बनाया है. चुनाव में जहां-जहां नीतीश कुमार गए, सभी जगहों पर उनका विरोध हुआ था. बिहार की जनता उन्हें मुख्यमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहती है. नीतीश कुमार लालच और किसी के आशीर्वाद और परिस्थितियों के कारण मुख्यममंत्री बने हैं

अधिक पढ़ें ...

दरभंगा. बिहार के दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव (Bihar Assembly Byelection) को लेकर नेताओं का यहां आना-जाना तेज हो गया है. इसी कड़ी में जनसंपर्क अभियान के तहत सोमवार को एलजेपी के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) यहां पहुंचे. उन्होंने यहां सबसे पहले बाबा कुशेश्वरनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की और बाबा का जलाभिषेक किया. इस दौरान उनके हजारों समर्थकों ने ‘चिराग पासवान जिंदाबाद’ और दिवंगत ‘रामविलास पासवान अमर रहें’ के नारे लगाये. इस अवसर पर चिराग पासवान ने लोगों को संबोधित करते हुए उपचुनाव में दोनों विधानसभा सीटों पर जीत का दावा किया. उन्होंने लोगों से अपनी पार्टी की प्रत्याशी अंजू देवी को कुशेश्वरस्थान सीट (Kusheshwarsthan Seat) से जिताने की अपील की.

बाद में मीडिया से बातचीत करते हुए चिराग पासवान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की नीति बिहार और बिहारी विरोधी है, यही कारण है की पंद्रह वर्ष राज के बाद बिहार में अब नली-गली बना रहे हैं. जबकि पंद्रह वर्ष एक योग के बराबर होता है. इतने वर्षों बाद यहां रोजगार और उद्योग-धंधे की बात होनी चाहिए, लेकिन वो अभी नल-जल पर ही लगे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो मुख्यमंत्री रहते भी अपना सपना नहीं पूरा कर पाए, तो भला जनता के सपनों को कैसे पूरा कर सकेंगे. नीतीश कुमार की सोच अब थक चुकी है.

‘बदले की भावना से LJP और परिवार में तोड़फोड़ का काम किया’

चिराग ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने बदले की भावना से एलजेपी और उनके परिवार में तोड़फोड़ का काम किया है. उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार रामविलास पासवान से डरते थे, और अब वो चिराग पासवान से डरते हैं. नीतीश कुमार को वैसे सभी लोगों से भय होता है जो बिहार में विकास की बात करता है, इसलिए नीतीश कुमार जातीय राजनीति करने लगे हैं.

एलजेपी सांसद ने कहा कि बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री नहीं बनाया है. चुनाव में जहां-जहां नीतीश कुमार गए, सभी जगहों पर उनका विरोध हुआ था. बिहार की जनता उन्हें मुख्यमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहती है. नीतीश कुमार लालच और किसी के आशीर्वाद और परिस्थितियों के कारण मुख्यमंत्री बने हैं. चिराग पासवान ने कहा कि बिहार की दोनों विधानसभा सीटों के उपचुनाव में उनके उम्मीदवारों की जीत होगी, और नीतीश कुमार की उल्टी गिनती भी यहीं से शुरू होगी.

Tags: Assembly by election, Assembly bypoll, Chirag Paswan, CM Nitish Kumar, Darbhanga news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर