लाइव टीवी

दरभंगाः आरोपी को पकड़ने आई पुलिस पर उग्र हुई भीड़, फाड़ी पुलिस की वर्दी

News18 Bihar
Updated: August 12, 2018, 11:08 PM IST

मामला इतना तूल पकड़ गया कि मौके पर मौजूद पुलिस के एक सीनियर अधिकारी को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हवा में गोली भी चलानी पड़ गई, लेकिन हमलावर भीड़ जैसे मरने-मारने पर उतारू थे. अंततः बेकाबू भीड़ को रोकने में नाकाम रही पुलिस टीम को जान बचाकर मौके से भागना ही पड़ गया

  • Share this:
दरभंगा जिले में शनिवार को एक आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम को तब लेने के देने पड़ गए जब भीड़ ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. हमलावरों ने पुलिस गिरफ्त से आरोपी को छुड़ाकर अपने साथ ले गई. हमलावर भीड़ ने पुलिस की वर्दी तक को भी नहीं बख्शा. बताया जाता है पुलिस आरोपी पकड़कर जीप में बैठाने ही वाली थी कि तभी भीड़ ने पुलिस पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया और आरोपी को पुलिस जीप से उतारकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-अपराध नियंत्रण के लिये दरभंगा पुलिस ने चलाया 'रोक-टोक अभियान', SSP कर रहे निगरानी

मामला इतना तूल पकड़ गया कि मौके पर मौजूद पुलिस के एक सीनियर अधिकारी को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हवा में गोली भी चलानी पड़ गई, लेकिन हमलावर भीड़ जैसे मरने-मारने पर उतारू थे. अंततः बेकाबू भीड़ को रोकने में नाकाम रही पुलिस टीम को जान बचाकर मौके से भागना ही पड़ गया.

रिपोर्ट के मुताबिक बहादुरपुर थाना क्षेत्र के चट्टी चौक निवासी शिवमुनि प्रसाद नामक एक शख्स ने दो लोगों के खिलाफ मारपीट और रुपये छीनने की शिकायत दर्ज कराई थी. दर्ज शिकायत में पीड़ित शिवमनि ने आरोपियों पर 50 हज़ार रुपये रंगदारी मांगने का भी आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें-फिर बाल-बाल बचे एसएसपी मनोज कुमार, टला बड़ा हादसा

पीड़ित की तहरीर पर थाने की पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने उनके घर पहुंची थी और श्याम कुमार नामक एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया जबकि दूसरा आरोपी सीताराम कुमार भागने में सफल हो गया था, लेकिन श्याम कुमार की गिरफ्तारी की खबर फैलते हुए लोग आगबबूला हो गए और उन्होंने पुलिस पर हमलाकर गिरफ्तार आरोपी को भी गिरफ्त से छुड़ाकर रफूचक्कर हो गई.

(रिपोर्ट-विपिन, दरभंगा)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2018, 10:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर