दरभंगा के DTO ने दिया इस्तीफा, लिखा- आत्मसम्मान, स्वाभिमान व गरिमा की रक्षा करने में असमर्थ हूं

भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता एवं डीटीओ के बीच आन-बान की लड़ाई चल रही थी.

News18 Bihar
Updated: August 3, 2019, 12:11 PM IST
दरभंगा के DTO ने दिया इस्तीफा, लिखा- आत्मसम्मान, स्वाभिमान व गरिमा की रक्षा करने में असमर्थ हूं
दरभंगा के DTO राजीव कुमार ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है.
News18 Bihar
Updated: August 3, 2019, 12:11 PM IST
दरभंगा परिवहन विभाग के डीटीओ राजीव कुमार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. परिवहन विभाग के प्रधान सचिव को लिखे त्यागपत्र में उन्होंने लिखा, कर्तव्य का पालन करने में मैं आत्मसम्मान, स्वाभिमान व गरिमा की रक्षा करने में असमर्थ हूं. ऐसी परिस्थिति में नौकरी कर पाना संभव नहीं हो पा रहा है इसलिए पद से इस्तीफा दे रहा हूं. उन्होंने अपना त्यागपत्र सामान्य प्रशासन विभाग को भी भेज दिया है.

बता दें कि कुछ दिन पहले डीटीओ ने भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता दिलीप कुमार और कनीय अभियंता के चार चक्का वाहन एवं दो चक्का वाहन को उनके आवास से जब कर लहेरियासराय थाने पर लगवा दिया था. इसके बाद से भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता एवं डीटीओ के बीच आन-बान की लड़ाई चल रही थी.

DTO Darbhanga
दरभंगा के DTO राजीव कुमार द्वारा भेजे गए इस्तीफे की चिट्ठी


इसके बाद जिलाधिकारी डॉ. त्यागराजन एमएस के निर्देश के बाद कार्यपालक अभियंता के चार चक्का वाहन को थाना से मुक्त करवाया गया था. इससे पहले सरकारी आवासीय परिसर की मरम्मत को लेकर भी दोनों के बीच कहासुनी हुई थी. बता दें कि राजीव कुमार 2011 में बिहार प्रशासनिक सेवा में चुने गए थे.

रिपोर्ट- विपिन कुमार दास

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 11:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...