दरभंगा: गार्ड से बंदूक छीनकर बदमाशों ने ATM से लूटे 12 लाख 47 हजार रुपए

उन्होंने बताया कि तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और उनके द्वारा गोलीबारी भी की गई है. (सांकेतिक तस्वीर)
उन्होंने बताया कि तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और उनके द्वारा गोलीबारी भी की गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम (Babu Ram) ने वारदात की पुष्टि करते हुए कहा कि एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे और बैंक एवं बाजार में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है.

  • भाषा
  • Last Updated: September 29, 2020, 11:32 AM IST
  • Share this:
दरभंगा. बिहार के दरभंगा जिले (Darbhanga District) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के जाले थाना अंतर्गत ब्रह्मपुर बाजार (Brahmapur Market) में एक बैंक की शाखा परिसर स्थित एटीएम (ATM) में कैश डालने के दौरान अपराधियों ने 12 लाख 47 हजार रुपए लूट (Loot) लिये. वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने वारदात की पुष्टि करते हुए कहा कि एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे और बैंक एवं बाजार में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है. जिले की सीमा को सील कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

उन्होंने बताया कि तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और उनके द्वारा गोलीबारी भी की गई है. लूटेरों द्वारा की गयी गोलीबारी में मनोज कुमार शर्मा नामक एक स्थानीय व्यक्ति जख्मी हो गये जिन्हें इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाश इस वारदात को अंजाम देने के लिए दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे. बदमाशों ने सीएमएस कर्मियों के साथ एक वाहन पर सवार होकर एटीएम में कैश डालने आए गार्ड के साथ मारपीट भी की और उसकी बंदूक छीन ली. बदमाशों ने फरार होने के दौरान छीनी गई बंदूक वारदात स्थल से कुछ दूरी पर फेंक दी.

एक थानेदार की हत्या करने की कोशिश की है
वहीं, कुछ देर पहले छपरा जिले में खबर सामने आी थी कि शराब माफियाओं (Liquor Smugglers) ने ड्यूटी पर तैनात एक थानेदार की हत्या की कोशिश की है. जानकारी के मुताबिक,  मशरख में शराब माफियाओं ने थानाध्यक्ष (SHO) को ट्रक से कुचलकर मारने का प्रयास किया. इस हमले में मशरख थानाध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि थानाध्यक्ष को सूचना मिली थी कि अवैध शराब की बड़ी डील होने वाली है. जिले से आयी टीम के साथ थानाध्यक्ष मशरख मलमलिया-सीवान एसएच-73 पर टोह लगाकर गश्ती में थे. इस दल में दारोगा अरविंद कुमार के साथ थानेदार भी सड़क पर ही गश्ती कर रहे थे, तभी एक अनियंत्रित ट्रक पुलिस को देखते हुए तेजी से भगाने लगा. देखते ही देखते गश्ती दल की जीप में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज