लाइव टीवी

कीर्ति आजाद के फिर बिगड़े बोल, अधिकारी को दी फोन पर गाली

News18 Bihar
Updated: October 3, 2018, 9:02 AM IST
कीर्ति आजाद के फिर बिगड़े बोल, अधिकारी को दी फोन पर गाली
कीर्ति आजाद (फाइल)

कीर्ति आजाद ने बिहार के एक प्रशासनिक अधिकारी से गाली-गलौज करते हुए औकात में रहने की धमकी दी.

  • Share this:
दरभंगा से सांसद और बीजेपी से निलंबित नेता कीर्ति आजाद के बोल एक बार फिर बिगड़ गए. उन्होंने बिहार के एक प्रशासनिक अधिकारी से गाली-गलौज करते हुए औकात में रहने की धमकी दी. अधिकारी पर आजाद का गुस्सा इस कदर बढ़ा कि वो अपनी मर्यादा तक भूल गए. अधिकारी ने इस मामले की लिखित शिकायत मुख्यमंत्री से की है.

दरअसल कीर्ति आजाद अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर भी झुंझलाहट में हैं. बेजीपे से उनका पत्ता कटना तय है. माना जा रहा है कि दरभंगा लोकसभा सीट इस बार जनता दल (यूनाईटेड) के खाते में जाएगी और पार्टी महासचिव संजय झा यहां से चुनाव लड़ेंगे.

शिकायत में दरभंगा में भूमि सुधार उपसमाहर्ता (डीसीएलआर) पुष्पेश कुमार ने बताया कि उन्होंने जिले में होने वाले एक कार्यक्रम में आने के लिए कीर्ति आजाद को फोन किया था. लेकिन वो फोन पर भड़क गए और गाली-गलौज करने लगे. अधिकारी ने शिकायत में बताया कि सांसद ने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि तुम्हारी औकात कैसे हुई मुझे फोन करने की. मैं 20 साल से एमपी हूं. जाओ मेरे पीए से बात करो.

यह पहली बार नहीं है जब कीर्ति आजाद के बोल बिगड़े हों. इससे पहले भी उन्होंने बिरौल के एसडीओ मोहम्मद शफीक को धमकाते हुए आपत्तिजनक बातें कही थी. उन्होंने बिहार में बाढ़ पीड़ितों को वक्त पर सरकारी मदद ना मिलने पर कड़ी नाराजगी जताई थी. आजाद ने अधिकारी को धमकाते हुए सरकारी दफ्तरों को जला देने की बात कही थी. बता दें कि बीजेपी से निलंबित किए जाने के बाद कीर्ति आजाद की कांग्रेस से नजदीकियां बढ़ रही हैं. वह जल्द कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं.

शिकायती पत्र


यह भी पढ़ें:

बीडीओ, डीएम हो या कोई और 24 घंटे में करवा दूंगा ट्रांसफर: राजद विधायकसांसद कीर्ति आजाद ने कांग्रेस में जाने के दिए संकेत, बांधे राहुल गांधी की तारीफों के पुल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2018, 9:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर