बिहार: दरभंगा पार्सल ब्लास्ट का कश्मीर से जुड़ा कनेक्शन, CCTV में दिखे 4 संदिग्धों की तलाश तेज

17 जून को दरभंगा रेलवे स्टेशन पर एक पार्सल में विस्फोट हुआ था.

Darbhanga News: सिकंदराबाद पार्सल रूम के बाहर के CCTV फुटेज में कार से आए सभी चार संदिग्ध दिख रहे हैं. इसके अनुसार एक कार से चार शख्स पार्सल को निकाल कर 15 जून को ले जाते हुए दिखे थे. वहीं, कश्मीर के जेल में बंद जावेद से पूछताछ के लिए एंटी टेररिस्ट स्कॉयड (ATS) की टीम कश्मीर जा सकती है.

  • Share this:
पटना/दरभंगा. रेलवे स्टेशन पर पार्सल ब्लास्ट (Parcel blast at Darbhanga railway station) मामले का कनेक्शन अब कश्मीर से भी जुड़ता जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस मामले का संदिग्ध आरोपी मोहम्मद सुफियान का कनेक्शन उस जावेद से है जिसे हाल में ही आतंकवाद निरोधी दस्ता यानी एटीएस  (ATS) ने बिहार के छपरा के मढ़ौरा थाना के बहुआरा गांव से गिरफ्तार किया था. जावेद का कश्मीर में आतंकियों को हथियार सप्लाई करने वाले नेटवर्क से तार जुड़े होने की बात सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार कश्मीर के जेल में बंद जावेद से पूछताछ के लिए एंटी टेररिस्ट स्कॉयड की टीम (ATS) कश्मीर जा सकती है. इस बीच बताया जा रहा है कि ATS की पहली प्राथमिकता अब मोहम्मद सुफियान की तलाश है.

बीते 17 जून (गुरुवार) को दरभंगा रेलवे स्टेशन पर हुए पार्सल ब्लास्ट मामले में अपडेट यह है कि इस जांच का केंद्र बिंदु आंध्र प्रदेश का सिकंदराबाद बन गया है.  ATS से लेकर GRP के पदाधिकारी पार्सल भेजने वाले का पता लगाने में में जुटे हुए हैं. सूत्रों की मानें तो जांच में जुटे एजेंसी को कुछ CCTV फुटेज भी मिले हैं. 15 जून को सिकंदराबाद पार्सल में बुक करवाने आये एक कार में सवार चार शख्स की शिद्दत से तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है इसके साथ ही बाइक से आए दो अन्य संदिग्धों की भी तलाश की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार सिकंदराबाद पार्सल रूम के बाहर का CCTV फुटेज में कार से आए सभी चार संदिग्ध दिख रहे हैं. इसके अनुसार एक कार से चार शख्स पार्सल को निकाल कर 15 जून को ले जाते हुए दिखे थे. CCTV में दिख रहा पार्सल दरभंगा भेजे गये पार्सल से मिलता देख जांच एजेंसी तफ्तीश आगे बढ़ा रही है और कार के साथ देखे गए  चार संदिग्धों की जानकारी जुटाने में जुट गई है. वहीं, बाइक से आये दो शख्स की भी तलाश जारी है. जांच में जुटे एजेंसी सूत्रों की मानें तो पार्सल भेजने वाले हैदराबाद के रहने वाले शख्स की जल्द ही गिरफ्तारी होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.