लूट के महज चार दिन बाद पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, कैश सहित 6 अपराधी गिरफ्तार

घटना दरभंगा के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बंगालगढ़ मोहल्ले की है. कपड़ा व्यवसाई पंकज अग्रवाल अपनी दुकान बंद कर तक़रीबन नौ लाख बीस हजार रुपये नगद लेकर घर लौट रहे थे.

News18 Bihar
Updated: December 4, 2018, 8:00 AM IST
लूट के महज चार दिन बाद पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, कैश सहित 6 अपराधी गिरफ्तार
लुटेरे गिरफ्तार
News18 Bihar
Updated: December 4, 2018, 8:00 AM IST
दरभंगा पुलिस ने लूट की बड़ी घटना को पर्दाफाश करते हुए 6 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके पास से लूट के 4 लाख बारह हजार रुपये और एक पिस्टल सहित चार कारतूस भी बरामद किया है. कहा जा रहा है कि वारदात में प्रयुक्त बाइक को भी जब्त कर लिया गया है. फिलहाल, सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, घटना दरभंगा के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बंगालगढ़ मोहल्ले की है. कपड़ा व्यवसाई पंकज अग्रवाल अपनी दुकान बंद कर तक़रीबन नौ लाख बीस हजार रुपये नगद लेकर घर लौट रहे थे. तभी पहले से घात लगाए बाइक सवार चार अपराधियों ने डराने के लिए पंकज पर गोली चलानी शुरू कर दी. इसके बाद पंकज से नोटों से भरे बैग को छीनकर फरार हो गए.

घटना के बाद पंकज ने तत्काल इसकी सूचना दरभंगा पुलिस को दी. एसएसपी ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए एक विशेष टीम बनाई. इसके बाद पुलिस ने दबिश देते हुए 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही लुटेरों से एक पिस्टल, चार जिन्दा कारतूस सहित लूटे गए 4 लाख बारह हजार रुपये भी बरामद कर लिए.  दरभंगा पुलिस ने लूट का पर्दाफाश घटना के महज चार दिन बाद ही कर लिया.

ये भी पढ़ें- मां का इलाज कराने गया था दरभंगा, रिश्तेदारों के विवाद में गोली लगने से हुआ घायल

 दरभंगा के एसएसपी गरिमा मालिक ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि लूट की घटना के तुरंत बाद प्राथमिकी दर्ज़ कर वारदात को पर्दाफाश करने के लिए एक SIT गठित की गई. जिसके बाद विभन्न जगहों पर छापेमारी कर 6 अपराधिओं को गिरफ्तार किया गया. साथ ही लूट के रुपये में से 4 लाख बारह हजार नगद के साथ एक पिस्टल, चार जिन्दा कारतूस और लूट में प्रयोग होनेवाली दो बाइक को भी जप्त किया गया है. पकड़े गए कुछ अपराधी के पुराने आपराधिक इतिहास भी हैं. वहीं कुछ पहले जेल भी जा चुके है.

 

ये भी पढे़ं- कोचिंग जा रही युवती को तेज रफ्तार पुलिस वैन ने कुचला, हालत गंभीर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->