वारदात को अंजाम देने से पहले ही आपस में ही भिड़े अपराधी, एक को मारी गोली

दरभंगा में हुई घटना के बारे में जानकारी देते पुलिस कप्तान
दरभंगा में हुई घटना के बारे में जानकारी देते पुलिस कप्तान

बिहार के दरभंगा में हुई इस घटना का पुलिस (Bihar Police) ने खुलासा कर लिया है, हालांकि, पुलिस को उस हथियार की तलाश है, जिससे युवक को गोली मारी गई थी.

  • Share this:
दरभंगा. पुलिस ने जिले के सिंघवारा थाना क्षेत्र में गोलीबारी की घटना का 12 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है. साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. शनिवार की शाम सिंघवारा थाना क्षेत्र के संजय मिश्रा के घर के सामने किराना दुकान के पास 5 की संख्या में आरोपी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए थे, जहां किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसी दौरान गोलीबारी में नवीन मिश्रा के पेट में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गए जिसका इलाज डीएमसीएच में चल रहा है.

SSP बाबूराम के निर्देश पर सिटी एसपी एवं सदर एसडीपीओ अनोज कुमार के नेतृत्व में सिंहवाड़ा कमतौल सिमरी थाना की पुलिस का एक टीम का गठन किया गया. पुलिस ने आरोपित सिंघवारा थाना क्षेत्र के सनहपुर निवासी राकेश मिश्रा उर्फ लालू को गिरफ्तार कर लिया वहीं अन्य तीन और युवकों की तलाश जारी है.

सिटी एसपी ने कहा
सिटी एसपी ने बताया कि अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है और जल्द ही वे लोग पुलिस के गिरफ्त में होंगे. जिस रिवाल्वर से नवीन मिश्रा को गोली मारी गई है, उस रिवाल्वर को पुलिस अब तक बरामद नहीं कर पाई है. राकेश मिश्रा के खिलाफ जिले के किसी अन्य थाने में मामला दर्ज है या नहीं इसकी तहकीकात की जा रही है. वहीं ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि सभी आरोपी शराब कारोबार में संलिप्त हैं. पुलिस फिलहाल हर पहलू पर जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज