दरभंगा में CSP संचालक से हुई साढ़े 5 लाख रुपए की लूट का खुलासा, यूपी से जुड़े हैं गिरोह के तार
Darbhanga News in Hindi

दरभंगा में CSP संचालक से हुई साढ़े 5 लाख रुपए की लूट का खुलासा, यूपी से जुड़े हैं गिरोह के तार
बिहार के दरभंगा में हुए लूटकांड का खुलासा करते एसएसपी

दरभंगा (Darbhanga) के एसएसपी (SSP) बाबू राम ने बताया कि घटना में शामिल पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिनके पास से लूट में प्रयोग हथियार के साथ कई लूट के बाइक भी मिले हैं.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार की दरभंगा (Darbhanga) पुलिस को लूट से जुड़े एक मामले में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 28 अप्रैल को दरभंगा के घनश्यामपुर थाने इलाके में CSP संचालक (CSP Center) से पांच लाख पचास हजार रुपए लूट की वारदात के मामले का खुलासा कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने लूट (Cash Loot) के पैसे और हथियार के साथ पांच लुटेरों को भी गिरफ्तार किया है. सीएसपी संचालक से अपराधियों ने उस वक्त लूट की घटना को अंजाम दिया था जब वो नगद निकासी कर जा रहा था.

यूपी के गिरोह की तलाश

दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने बताया कि घटना में शामिल पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिनके पास से लूट में प्रयोग हथियार के साथ कई लूट के बाइक भी मिले हैं. अपराधियो के पास से लूट के 28000 रुपये नगद भी बरामद किये हैं साथ ही कुछ पैसे जो कि अपराधियो ने बैंक में जमा किया था उसे फ्रीज़ करा दिया गया है. फरार उत्तर प्रदेश का अपराधी घटना का मास्टर माइंड है और उसके खिलाफ लूट के कई आपराधिक मामले दरभंगा में दर्ज है. फिलहाल उसकी तालाश जारी है.



नगर एसपी के नेतृत्व में बनी थी टीम



लूट के इस मामले को सुलझाने के लिए दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने नगर एसपी के योगेंद्र कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाई थी जिसने लूट के इस मामले का खुलासा किया. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार अपराधियो के तार उत्तर प्रदेश से जुड़े हैं. फरार तीनो अपराधी उत्तर प्रदेश के ही हैं और दरभंगा में किराए के मकान में रह कर आपराधिक घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें- अकेली लड़की देख पुलिसवाले की बिगड़ गई नीयत, DSP ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

ये भी पढ़ें- बिहार में बारिश और वज्रपात का कहर, पटना, जहानाबाद समेत इन जिलों में 8 की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading