दरभंगा ज्वेलर्स लूटकांड में STF, पुलिस को बड़ी सफलता, सवा किलो सोना समेत दो गिरफ्तार

बिहार के दरभंगा से लूटे गए सोना को बरामद करने के बाद एसएसपी

बिहार के दरभंगा से लूटे गए सोना को बरामद करने के बाद एसएसपी

Darbhanga Gold Loot Case: बिहार के दरभंगा शहर में दो महीने पहले 9 दिसंबर को लुटेरों ने गोल्ड लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था. इस केस में पुलिस ने अभी तक 3 किलो से अधिक सोना बरामद कर लिया है.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में हुए पांच करोड़ से ज्यादा सोना लूट (Gold Loot Case) मामले में फिर से दरभंगा पुलिस को सफलता मिली है. अलंकार ज्वेलर्स की दुकान में लूट की वारदात करते CCTV में दिख रहे अपराधी प्रिंस और गोलू को दिल्ली से पांच फरवरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके बाद 9 तारीख को रिमांड पर लेकर पुलिस ने दोनों से पूछताछ की जिसमें गोलू पासवान ने बताया कि लूट का सोना उसके दो दोस्तों विकास कुमार और रेहान साह के पास छिपाया है. पुलिस ने इस केस में समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र से दोनों को गिरफ्तार किया.

दोनों की निशानदेही पर छिपा कर रखे गये 1 किलो 287 ग्राम सोना बरामद किया गया है. दरभंगा में 9 दिसंबर को नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार अलंकार जेवलर्स से हुये 5 करोड़ से ज्यादा सोना लूट कांड में एसटीएफ के साथ दरभंगा पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है. अभी तक की कारवाई में कुल 26 अपराधियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, साथ ही पुलिस ने 3 किलो सोना, 71 पीस हीरा, 30 लाख 89 हजार रुपये की बरामदगी कर ली है.

दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने सोना बरामदगी की पुष्टि करते हुये कहा कि पहले भी काफी अपराधियों को गिरफ्तार किया जा चुका था लेकिन जब सीसीटीवी में दिख रहे गोलू और प्रिंस को गिरफ्तार किया और फिर गोलू से पूछताछ की गई तो उनकी निशानदेही पर समस्तीपुर पुलिस, एसटीएफ के साथ दरभंगा पुलिस की संयुक्त कारवाई में सफलता मिली और लूटे गए सोने की बरामदगी हुई है. एसएसपी ने बताया कि अब जो भी बचे अपराधी हैं उनकी गिरफ्तारी और सोना की बरामदगी को लेकर पुलिस की छापेमारी लगातार की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज