लाइव टीवी

चाकू से गोदकर की बूढ़ी मां की हत्या, घर के सेप्टिक टैंक में छिपाई लाश

News18 Bihar
Updated: March 30, 2018, 11:32 PM IST

पहले ही अपने पति को खो चुकी मृतक बूढ़ी महिला मालती देवी बेटे के जेल जाने के बाद से ही अकेले अपने घर में रहती थी.

  • Share this:
बिहार के दरभंगा में एक बेटे ने पैसे के लालच में अपनी बूढ़ी मां की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए घर के सेप्टिक टैंक में छिपा दिया. इसके बाद आरोपी घर पर ताला लगा कर फरार हो गया. घटना में मृतक महिला की बहू भी शामिल थी. जब कई दिन तक आसपास के लोगों ने बूढ़ी महिला को नहीं देखा तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो उन्हें खून के निशान मिले. जिस पर पुलिस ने जांच की तो घर के सेप्टिक टैंक में वृद्ध महिला की लाश पड़ी मिली. पुलिस में मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना दरभंगा के नगर थाना क्षेत्र के रत्नोपट्टी मोहल्ले की है. कातिल बेटा सूरज पहले ही जेल से फरार कैदी है, जो पिछले 2004 के बाढ़ के समय ही जेल से भाग निकला और अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगा. वहीं पहले ही अपने पति को खो चुकी मृतक बूढ़ी महिला मालती देवी बेटे के जेल जाने के बाद से ही अकेले अपने घर में रहती थी.

बेटा पुलिस के डर के कारण नेपाल में जाकर छिप गया और वहीं शादी भी कर ली. शादी के बाद से बेटा मां पर पूरी अपनी जमीन बेचकर नेपाल में रहने की जिद बीच बीच में करता रहता था. बेटे के दबाव में महिला ने अपनी कुछ जमीन भी 12 लाख रुपये में बेच दी थी. जिसमें से दस लाख रुपया कातिल बेटा को मृतक मां मालती देवी ने दिया भी था. लेकिन लालची बेटे का मन इतने से भी नहीं भरा. वह पूरी जमीन बेचने पर अड़ा था. जबकि मां इसके लिए तैयार नहीं थी.

यही वजह है कि बेटे ने मां के क़त्ल की साजिश रची. बेटे ने पहले मां के पास अपनी पत्नी को कुछ दिन पहले छोड़ा और रात को पुलिस की नज़रों से छुपते छिपाते खुद भी यहां आ पहुंचा. फिर तीन दिन पहले घटना को अंजाम देकर अपनी पत्नी को लेकर भाग गया और शव को अपने घर ही छुपा दिया.

शुक्रवार को जब घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो दरभंगा के एएसपी दिलनवाज़ अहमद ने खुद घटनास्थल का निरीक्षण किया और मौके वारदात से कई साक्ष्य भी इकठ्ठे किए. एएसपी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बेटे ने ही लालच के कारण खुद अपनी मां की हत्या की है. उन्होंने बताया कि आरोपी बेटा पहले ही जेल से फरार कैदी है. पुलिस छापेमारी कर उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2018, 10:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...