लाइव टीवी

दरभंगाः लुटेरों ने बीच सड़क पर रुपए से भरा बैग छीना

News18 Bihar
Updated: September 15, 2018, 11:01 PM IST

बाइक सवार लुटेरों ने लहेरियासराय मुख्यालय से महज कुछ ही मीटर की दूरी पर एक व्यक्ति से एक लाख रुपये छीन लिए और आराम से चलते बने.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 15, 2018, 11:01 PM IST
  • Share this:
दरभंगा में लुटेरों ने शनिवार को बड़ी वारदात का अंजाम दिया. बाइक सवार लुटेरों ने लहेरियासराय मुख्यालय से महज कुछ ही मीटर की दूरी पर एक व्यक्ति से एक लाख रुपये छीन लिए और आराम से चलते बने. जहां वारदात को अंजाम दिया गया, वहां से कुछ ही कदम पर डीएसपी कार्यालय है, लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी.

लुटेरों के चंगुल से मुक्त होने के बाद पीड़ित जीवछ पासवान किसी तरह भाग कर डीएसपी कार्यालय पहुंचा और वारदात के बारे में बताया. हद तो तब हो गई, जब पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के बजाए पहले प्राथमिकी दर्ज करवाने की बात कही.

ये भी पढ़ें- बक्सर में केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम में भिड़े बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता

दरअसल, लहेरियासराय की एसबीआई शाखा से जीवछ पासवान एक लाख रुपए निकाल कर घर जा रहा था. जैसे ही वह भीड़ भाड़ वाले इलाके हजमा चौक पर पहुंचा, तो पहले से पीछा कर रहे लुटेरों ने मौका पाकर रुपए से भरे बैग को छीन लिया। वहीं जीवछ पासवान ने बताया कि वह कर्ज चुकाने के लिए बैंक से एक लाख रुपए निकाला था, जिसे बाइक सवार लुटेरों ने छीन लिया।

ये भी पढ़ें- दानापुर सिविल कोर्ट को दहलाने की साजिश रच रहे 14 अपराधी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2018, 11:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर