Home /News /bihar /

Bihar Crime: घर से एक साथ निकली थीं दो सहेलियां, गायब होने के बाद 2 दिन में मिले दोनों के शव

Bihar Crime: घर से एक साथ निकली थीं दो सहेलियां, गायब होने के बाद 2 दिन में मिले दोनों के शव

बिहार के दरभंगा में लड़कियों का शव मिलने के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के दरभंगा में लड़कियों का शव मिलने के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Darbhanga Double Murder: दोनों लड़कियां 15 जनवरी को एक ही साथ अपने घरों से निकली थीं. दोनों के शव को पुलिस ने बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसएसपी के मुताबिक मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग सकेगा. ग्रामीणों के साथ-साथ मृतक के परिजन इसे हत्या बता रहे हैं, हालांकि, हत्या के पीछे का कारण किसी को पता नहीं चल पा रहा है. गांव के मुखिया ज़ीशान फारुकी ने इस मामले में कहा कि बच्ची की हत्या ही की गयी है. ये घटना या हादसा नहीं हो सकती है क्योंकि बच्चियां पहली बार इधर नहीं आई थीं.

अधिक पढ़ें ...

दरभंगा. बिहार के दरभंगा में दो दिन में लगातार पानी भरे गड्ढे से दो नाबालिग लड़कियों का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. शव मिलते ही घटनास्थल पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुटी जिसके बाद दोनों बच्चियों की पहचान भी हो गयी. शव मिलने से पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजन के साथ ग्रामीण भी इसे हत्या बता रहे हैं. बताया जाता है कि दोनों लड़की पंद्रह जनवरी से ही लापता थी. फिलहाल मौके पर कई थाने की पुलिस पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्रभारी एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि हत्या का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा. इसके बाद पूरे मामले का जल्द उद्भेदन भी किया जाएगा. घटना दरभंगा जिला के बहादुरपुर थाना के पुरखोपट्टी गांव की है जहां की हम उम्र दो लड़कियां विभा कुमारी और फूलवन्ती कुमारी एक साथ 15 जनवरी को अपने घर से पशु चारा के लिए घास काटने निकली थीं. देर शाम जब घर नहीं लौटी तब परिजनों ने उनकी तालश सभी जगहों पर की, लेकिन दोनों लड़कियों का कहीं कोई पता नहीं चला.

16 जनवरी को इसकी सूचना बहादुरपुर थाने को भी दे दी गयी. पुलिस अपने स्तर से दोनों बच्ची की तालाश में जुटी थी. 18 जनवरी को पानी से भरे गड्डे मे तैरता हुए एक लड़की का शव देखा गया. शव की पहचान लापता लड़की विभा कुमारी के रूप में की गयी. पुलिस की उपस्थिति में ग्रामीणों ने पानी में शव की तालश में जुटी तो दूसरी लापता लड़की फूलवन्ती कुमारी का भी शव मिला जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

ग्रामीणों के साथ-साथ मृतक के परिजन इसे हत्या बता रहे हैं, हालांकि, हत्या के पीछे का कारण किसी को पता नहीं चल पा रहा है. गांव के मुखिया ज़ीशान फारुकी ने इस मामले में कहा कि बच्ची की हत्या ही की गयी है. ये घटना या हादसा नहीं हो सकती है क्योंकि बच्चियां पहली बार इधर नहीं आई थीं. दोनों मृतक बच्ची बेहद गरीब परिवार से हैं और दोनों के गार्जियन मजदूरी कर अपने परिवार का पेट भरते थे.

मृतक फूलवन्ती कुमारी के पिता प्रदीप यादव ने बताया कि पंद्रह जनवरी को जानवर के लिए उनकी पुत्री घास काटने निकली थी, लेकिन लौट कर घर नहीं पहुंची तो 16 जनवरी को इसकी सूचना बहादुरपुर थाने को दी गयी थी. दरभंगा के प्रभारी एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि दोनों शवों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा. हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि पूरे मामले का उद्भेदन जल्द किया जाएगा. फिलहाल पुलिस पीड़ित परिवार के बयान पर आगे की कार्रवाई कर रही है .

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Darbhanga news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर